कोटा: शादी में जा रहे दो भाइयों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत
Advertisement

कोटा: शादी में जा रहे दो भाइयों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा में एक शादी में जा रहे दो भाइयों को एक ट्रक ने बुरी तरह कुचल और मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. वहीं, मौके पर एक भाई की मौत हो गई. 

कोटा: शादी में जा रहे दो भाइयों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 52 पर स्थित अमझार पुलिया पर एक ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

वहीं, दूसरे को झालवाड़ रेफर किया गया है. बाइक सवार दोनों युवक सगे भाई हैं, जो टोंक जिले के देवली में शादी में शामिल होने जा रहे थे. युवकों में बड़ा भाई दीपक की ट्रक टायर में फंसने से मौत हो गई. छोटे भाई सूरज के पैर में गंभीर चोट आई हैं.

यह भी पढ़ें: Rajasthan-1 मई से सरकार ने ATM और GST पर बदले ये नियम, जानिए जेब पर पड़ेगा कितना असर

 दुर्घटना के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया, जिसके बाद सूचना पर मोड़क पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को सीएचसी मोड़क पहुंचाया, जहां से मृतक के परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम कर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है. 

मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना ने बताया कि NH 52 अमझार पुलिया के पास दो सगे भाइयों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारने की सूचना पर मौके पर पहुंचे. वाहन की टक्कर से एक युवक दीपक(19) पुत्र दुर्गालाल निवासी मालपुरा झालावाड़ की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मृतक का छोटा भाई सूरज(17) के पैर में चोट आई. 

यह भी पढ़ें: Free Mobile with Internet: एक नहीं पूरे तीन साल के लिए नेट पैक के साथ मिलेगा स्मार्टफोन, राजस्थान की 40 लाख महिलाएं होंगी टेक फ्रेंडली

शव को मोड़क अस्पताल की मोर्चरी में रख परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. अज्ञात वाहन में प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रक बताया जा रहा है, जो बाइक को टक्कर मार युवक को कुचल कर झालावाड़ की ओर फरार हुआ है. ऐसे में पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी हुई है. 

Trending news