रामगंजमंडी: ट्रक के टायर के नीचे आए तीन युवक, 1 की दर्दनाक मौत, अन्य दो घायल
Advertisement

रामगंजमंडी: ट्रक के टायर के नीचे आए तीन युवक, 1 की दर्दनाक मौत, अन्य दो घायल

Ramganj Mandi, Kota News: कोटा जिले के नेशनल हाईवे 52 पर ट्रक की चपेट में आने से तीन युवक घायल हो गए है.

रामगंजमंडी: ट्रक के टायर के नीचे आए तीन युवक, 1 की दर्दनाक मौत, अन्य दो घायल

Ramganj Mandi, Kota News: कोटा जिले के नेशनल हाईवे 52 पर मुकुन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व में बाइक सवार तीन युवक ट्रक की चपेट में आ गए. जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अन्य दो युवकों को मामूली चोटें आई है. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची मोड़क पुलिस ने शव मोड़क अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पर बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं पुलिस ने फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

दुर्गाशंकर (24) पुत्र शिवलाल माली निवासी गोकुल कॉलोनी बोरखेड़ा कोटा, दीपक पुत्र लक्ष्मीनारायण माली निवासी बोरखेड़ा और वाजिद पुत्र शाकिर अली प्रतापनगर बोरखेड़ा झालावाड़ गए थे. रात को तीनों वापस बाइक से कोटा जा रहे थे. रास्ते में मुकुन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व में अबली मिणी महल की चढ़ाई पर ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बाइक सवार तीनों युवक ट्रक की चपेट में आ गए. दुर्घटना में दुर्गाशंकर की ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौत हो गई, जबकि दोनों युवकों को मामूली चोटें आई है. सूचना पर मोड़क थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को मोड़क अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

दुर्घटना का केन्द्र बना टाइगर रिजर्व
उल्लेखनीय है कि नेशनल हाईवे 52 पर कोटा से झालावाड़ के बीच सबसे ज्यादा दुर्घटनाएं मुकुन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व में हो रही हैं. रिजर्व में सड़क की चौड़ाई कम होने और वाहनों के तेज गति से दौड़ने के कारण यहां पिछले एक वर्ष में आधा दर्जन से ज्यादा मौत हो चुकी है, जबकि दर्जनों घायल हुए हैं. पिछले वर्ष यहां एनएचआई, पीडब्ल्यूडी और पुलिस विभाग के अधिकारियों ने मौका निरीक्षण कर दुर्घटना पॉइंट्स का सर्वे किया था, लेकिन वह महज खानापूर्ति ही साबित हुआ.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि दरा अभयारण्य में ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. शव को मोड़क अस्पताल में रखवाया है और परिजनों को सूचना कर दी है. फरार ट्रक की तलाश की जा रही है, वहीं शव का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news