Video: सड़क पर पलट गया बियर से भरा ट्रक, मदद करने के बजाय बोतलें लूटने लगे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1734086

Video: सड़क पर पलट गया बियर से भरा ट्रक, मदद करने के बजाय बोतलें लूटने लगे लोग

Beer Bottles Loot Video: वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि सड़क पर एक ट्रक पलटा पड़ा है और उसमें से कई बियर कार्टून्स गिरे पड़े हैं. हैरानी की बात तो यह है कि वहां मौजूद लोग मदद करने के बजाय ज्यादा से ज्यादा बियर की बोतलों को समेटने में लगे हुए हैं. 

Video: सड़क पर पलट गया बियर से भरा ट्रक, मदद करने के बजाय बोतलें लूटने लगे लोग

Beer Bottles Loot Video: जब भी आप सड़क पर कोई हादसा देखते हैं तो सबसे पहले आप मदद के लिए दौड़ते हैं. मदद करना इंसान का धर्म और जिम्मेदारी दोनों होती है लेकिन कोई सड़क हादसा हो और वहां के लोग लूटपाट मचा दें, ऐसा आपने शायद ही देखा होगा लेकिन आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली का एक वीडियो देख कर आपको हैरानी होगी कि जहां लोगों को मदद करनी थी, वहां पर लोग अपना इंतजाम करने में जुट गए थे.

जी हां, जब भी कभी कोई सड़क हादसा होता है तो सबसे पहले लोग मदद के लिए दौड़ते हैं लेकिन आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली में हुए इस हादसे के बाद लोगों के लिए 'हैप्पी आवर्स' मिल गया. पूरा माजरा क्या है चलिए आपको बताते हैं. दरअसल यहां पर बीते 6 जून को बय्यावरम और अनाकापल्ली के बीच से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर भीड़ से भरा हुआ एक ट्रक पलट गया. इसके बाद तो घटना स्थल पर भगदड़ मच गई. यह भगदड़ और वजह से नहीं बल्कि ट्रक से बिखर कर गिरी शराब की बोतलों की वजह से हुई थी.

यह भी पढे़ं- गर्मियों में हर रोज बियर पीना सही या फिर गलत, जानें

झटका लगा ना लेकिन यह सच है वैसे तो इंटरनेट पर हर दिन तमाम वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ वीडियोज देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती है. कुछ ऐसा ही यह वीडियो भी है. इस वीडियो में सड़क हादसे के बाद वहां के स्थानीय लोग मदद करने के बजाय ट्रक से बिखरे हुए कार्टून से बियर की बोतलें समेटने में जुट गए तो देखने वालों की हंसी निकल गई. यह वीडियो को पीटीआई के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है.

यह भी पढे़ं- शराब पीने के बाद इन चीजों को न लगाएं हाथ

वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि सड़क पर एक ट्रक पलटा पड़ा है और उसमें से कई बियर कार्टून्स गिरे पड़े हैं. हैरानी की बात तो यह है कि वहां मौजूद लोग मदद करने के बजाय ज्यादा से ज्यादा बियर की बोतलों को समेटने में लगे हुए हैं. नजारा तब और मजेदार लगता है, जब सड़क पर से गुजरने वाले कई वाहन के लोग भी गाड़ियां रोक-रोक कर बियर की बोतलें उठाने से पीछे नहीं चूकते हैं. इस वीडियो को 137 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को आई चोटें
वीडियो में जवाब देखेंगे कि किस तरह से लोग शराब के कार्टूंस को लूट रहे हैं, बियर की बोतलों को हाथों में पकड़ कर ले जा रहे हैं तो आप दंग रह जाएंगे. वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने लिखा है- सड़क साफ करने का तरीका तो एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह रे इंसान. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रक पलटने के बाद लोग किस तरह से बियर की बोतलों को थोक के भाव उठाकर लेकर चलते बन रहे हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को हल्की चोटें भी आई. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर के अलावा सभी ने बियर की बोतलों को जमकर लूटा है.

Trending news