वसुंधरा राजे ने राजस्थान बीजेपी कार्यसमिति की बैठक बीच में छोड़ी, भाषण भी नहीं दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221277

वसुंधरा राजे ने राजस्थान बीजेपी कार्यसमिति की बैठक बीच में छोड़ी, भाषण भी नहीं दिया

राजस्थान बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक कोटा में चल रही है. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत तमाम पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए. लेकिन वसुंधरा राजे का बीच बैठक से चले जाना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. कार्यसमिति के दूसरे सत्र में वसुंधरा राजे का भाषण होना था. लेकिन बताया जा रहा है कि ये भाषण नहीं हुआ.

वसुंधरा राजे ने राजस्थान बीजेपी कार्यसमिति की बैठक बीच में छोड़ी, भाषण भी नहीं दिया

Kota : राजस्थान बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक कोटा में चल रही है. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत तमाम पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए. लेकिन वसुंधरा राजे का बीच बैठक से चले जाना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. कार्यसमिति के दूसरे सत्र में वसुंधरा राजे का भाषण होना था. लेकिन बताया जा रहा है कि ये भाषण नहीं हुआ.

वीडियो देखें:-

आपको बता दें कि राजस्थान बीजेपी कार्यसमिति की कोटा में एक दिन की बैठक हुई. इस बैठक में सतीश पूनिया से लेकर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ साथ वसुंधरा राजे भी शामिल हुई. इस बैठक में कुल तीन सत्र हुए. दूसरे सत्र में वसुंधरा राजे का संबोधन होना था. लेकिन वसुंधरा राजे संबोधन से पहले ही चली गई. ऐसे में सियासी गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा शुरु हो गई है कि आखिर वसुंधरा राजे का संबोधन क्यों नहीं हुआ. और वसुंधरा राजे अपना भाषण दिए बिना ही बीच सत्र से क्यों चली गई.

आपको बता दें कि कोटा में हुई बीजेपी की इस कार्यसमिति की बैठक में वसुंधरा राजे के समर्थक माने जाने वाले लोगों और पार्टी पदाधिकारियों के बीच धक्का मुक्की भी हुई है. हालांकि अभी तक इस पर स्पष्ट नहीं हो रहा है. 

आयोजन स्थल के गेट पर पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पवार समर्थक और दूसरे गुट के बीच जमकर हंगामा हुआ. उनको गेट में एंट्री नहीं मिली तो उनके साथ के लोग भड़क गए और यहां जमकर हंगामा हुआ. प्रहलाद पंवार को वसुंधरा राजे का समर्थक माना जाता है. वहां मौजूद लोगों के बीच गाली गलौच भी हुई है.

आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में 2023 के विधानसभा चुनावों को लेकर मंथन हुआ है. इसके अलावा अब तक जो चुनाव हुए है. उसमें पार्टी ने कैसा प्रदर्शन किया है और किन चुनावों में कैसा परिणाम रहा. जिन चुनावों में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा उसके क्या कारण रहे. ऐसे तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news