भाजपा किसान मोर्चा ने क्यों किया कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान?
Advertisement

भाजपा किसान मोर्चा ने क्यों किया कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान?

बैठक में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नंदवाना ने कहा कि साढ़े तीन साल पहले सत्ता में आई राज्य की कांग्रेस सरकार ने किसानों के हित के वादे और दावे किए, लेकिन सरकार किसी पर भी खरी नहीं उतरी. 

भाजपा किसान मोर्चा ने क्यों किया कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान?

Sangod: भाजपा किसान मोर्चा की क्षेत्र के मंडल कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा हनुमान मंदिर परिसर में किसान मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष योगेंद्र नंदवाना के मुख्य नेतृत्व में संपन्न हुई. बैठक में सांगोद देहात, बपावर, सांगोद नगर, देवली, बपावर समेत अन्य मंडलों के पदाधिकारी मौजूद रहें.

बैठक में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नंदवाना ने कहा कि साढ़े तीन साल पहले सत्ता में आई राज्य की कांग्रेस सरकार ने किसानों के हित के वादे और दावे किए, लेकिन सरकार किसी पर भी खरी नहीं उतरी, ना तो किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ हुआ और न हीं किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त थ्रीफेज बिजली मिली. कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में किसान अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. 

जिला प्रभारी रामलाल मेहता ने संगठनात्मक संरचना को लेकर चर्चा की और मंडल स्तर पर एक संयोजक और दो सहसंयोजकों की नियुक्ति पर जोर दिया. जिला महामंत्री ओम अडूसा ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के प्रयास से केंद्र सरकार ने लहसुन खरीद की स्वीकृति दी, लेकिन राज्य सरकार लहसुन की खरीद में भी नाकाम रही. 

विधानसभा प्रभारी नंदकिशोर मालव, जिला उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर सुमन, मंत्री प्रेम गोचर आदि ने भी आगामी चुनाव में राज्य में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. बैठक में सांगोद देहात मंडल अध्यक्ष चेतन मेहता, नगर अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, बपावर अध्यक्ष फूलचंद नागर, देवली अध्यक्ष जितेंद्र गोचर, कनवास से अवतार बंजारा, महामंत्री हेमराज गौतम आदि मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः Gori Nagori New Song: गोरी नागोरी के 2 मिनट 59 सेकंड के गाने लहरियो ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news