Rajasthan Lok Sabaha Election 2024:मालपुरा में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया का भारी विरोध,कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी-खोटी
Advertisement

Rajasthan Lok Sabaha Election 2024:मालपुरा में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया का भारी विरोध,कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी-खोटी

Rajasthan Lok Sabaha Election 2024:भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने के चलते सांसद को कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा.विरोध के चलते बैठक की शुरुआत में ही हंगामे की स्थिति पैदा हो गई. 

Tonk News

Rajasthan Lok Sabaha Election 2024:देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट के 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर आज टोंक-सवाईमाधोपुर क्षेत्र के सांसद व भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया का भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मालपुरा के दूदू रोड स्थित अरिहंत मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. 

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने के चलते सांसद को कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा. कार्यकर्ताओं ने सांसद को अब समय आने पर वोट मांगने की बात तथा पिछले 10 सालों के विकास कार्य का रिपोर्ट कार्ड मांग डाला. 

इस पर कार्यक्रम में पहुंचे राजस्थान सरकार के पीएचईडी मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने बीच बचाव करते हुए कार्यकर्ताओं से समझाईश करते हुए कार्यकर्ताओं को शांत करवाया.विरोध के चलते बैठक की शुरुआत में ही हंगामे की स्थिति पैदा हो गई. 

इस अवसर पर सांसद व भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने भी कार्यकर्ताओं को शांत रहने के अपील करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए 400 के पार लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए 26 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करते किया.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. पीएचईडी मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने सभी बूथ अध्यक्षों को अपने-अपने बूथ पर भाजपा के पक्ष में जीत दिलाने का आह्वान किया. 

कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव प्रभारी नरेश बंसल, पालिकाध्यक्ष सोनिया सोनी, प्रधान सकराम चौपड़ा, शहर अध्यक्ष त्रिलोक चंद जैन, पूर्व पालिकाध्यक्ष टोडारायसिंह संत कुमार जैन, नरेन्द्र कुमार जैन सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. समारोह के बाद बृजलाल नगर सरपंच रेखा नामा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:आचार संहिता लागू होने के बाद प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,1 मार्च से अब तक 350 करोड़ की जब्ती

Trending news