Karauli: BJP लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, राजेंद्र राठौड़ ने दीवार लेखन अभियान का किया आगाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2109143

Karauli: BJP लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, राजेंद्र राठौड़ ने दीवार लेखन अभियान का किया आगाज

Karauli news: भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक करौली के मंडरायल रोड स्थित भंवर विलास पैलेस में आयोजित की गई. बैठक में करौली धौलपुर लोकसभा की आठ विधानसभा क्षेत्र से प्रबंधन समिति के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

Lok Sabha Election

Karauli news: भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक करौली के मंडरायल रोड स्थित भंवर विलास पैलेस में आयोजित की गई. बैठक में करौली धौलपुर लोकसभा की आठ विधानसभा क्षेत्र से प्रबंधन समिति के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए. चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में संभाग क्लस्टर प्रभारी और पूर्व मंत्री डॉ राजेंद्र राठौड़ ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने दीवार लेखन अभियान का भी आगाज किया. बैठक के दौरान बड़ी संख्या में भावी उम्मीदवारों ने टिकिट की मांग को लेकर अपने-अपने बायोडाटा सौंपे.बैठक में भरतपुर संभाग प्रभारी सोम कांत शर्मा, करौली प्रभारी भानु प्रताप सिंह, करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया, जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया विधायक सहित अन्य मौजूद रहे.

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में भाजपा द्वारा 370 और एनडीए को 400 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य दिया है. उन्होंने कहा की लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को पार्टी द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को गंभीरता से करना होगा. इस दौरान उन्होंने जिलाध्यक्ष सहित जिम्मेदार पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव में विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ काम करने वाले को जयचंद करार देते हुए बाहर का रास्ता दिखाने की भी नसीहत दी.

उन्होंने विधानसभा चुनाव प्रबंध समिति के कार्यकर्ता और पदाधिकारी की जानकारी ली. साथ ही हिंडौन सहित कई विधानसभा क्षेत्र में प्रबंध समिति के पदाधिकारियों के बैठक में शामिल नहीं होने पर नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द समिति गठित करने तथा जिला स्तरीय पर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति तैयार करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही किसी राष्ट्रीय पदाधिकारी का भी क्षेत्र में दौरा होगा.

संभाग प्रभारी सोम कांत शर्मा ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता, चुनाव प्रबंधन समिति के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं को पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी गंभीरता से निभानी है. इस दौरान उन्होंने बैठक में शामिल पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से भी पार्टी की पंच निष्ठा सहित विभिन्न रीति रिवाज को लेकर सवाल पूछे. 

इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव से पूर्व प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने आसपास मौजूद लोगों से कम से कम तीन बार संपर्क करने का टास्क दिया. उन्होंने राजीविका से जुड़ी महिलाओं और अन्य सामाजिक सरोकार रखने वाले समूह से भी पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की रीति नीति और योजनाओं की जानकारी देने तथा प्रेरित करने का संदेश दिया.

यह भी पढ़ें:मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर में वार्षिकोत्सव कार्यक्रमों में लिया हिस्सा, विद्यार्थियों को पसंद के अनुरूप कार्य करने का दिया आह्वान

 

Trending news