Nagaur Lok Sabha Chunav 2024:BJP नेता प्रवेश वर्मा ने हनुमान बेनीवाल की राहुल गांधी से की तुलना, कहा वो हंसाने का काम ज्यादा करते है
Advertisement

Nagaur Lok Sabha Chunav 2024:BJP नेता प्रवेश वर्मा ने हनुमान बेनीवाल की राहुल गांधी से की तुलना, कहा वो हंसाने का काम ज्यादा करते है

Nagaur Lok Sabha Election 2024: नागौर लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा है. भाजपा चुनाव सह प्रभारी प्रवेश वर्मा ने रविवार को हनुमान बेनीवाल के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है.

Parvesh Verma

Nagaur Lok Sabha Election 2024: नागौर लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा है. भाजपा चुनाव सह प्रभारी प्रवेश वर्मा ने रविवार को  हनुमान बेनीवाल के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नागौर लोकसभा सीट का चुनाव बहुत ही दिलचस्प है. यहां के सांसद रहे हनुमान भाई सिर्फ मनोरंजन करते हैं. वो नागौर के राहुल गांधी हैं. देश में जब भी राहुल गांधी भाषण देते हैं तो देश के लोगों का एंटरटेनमेंट होता है. वो जब पार्लियामेंट में बोलते हैं तो पार्लियामेंट का एंटरटेनमेंट होता है. लोग उनका भाषण इसीलिए सुनते हैं क्योंकि वो देश को हंसाते हैं. हनुमान बेनीवाल भी देश के लोगों को हंसाने का काम ज्यादा करते हैं, विकास कार्य कम करते हैं. इसलिए नागौर को ऐसे उम्मीदवार की जरूरत है जाे यहां का विकास कर सके.

वहीं, भाजपा सह प्रभारी प्रवेश वर्मा ने कहा किमनोरंजन करना होगा तो कपिल शर्मा का कॉमेडी शो देख लेंगे. लेकिन अगर विकास कार्य चाहिए और नागौर में भारत सरकार की परियोजनाएं चाहिए, हजारों करोड़ रुपए चाहिए तो सांसद लेकर आ सके, ऐसा नेता चाहिए. एक समय था जब हनुमान बेनीवाल का डंका था, वो समय निकल चुका है. बेनीवाल ने जाट समाज और राजस्थान की जनता को बहुत गुमराह करने का काम किया. आज वो सारे लोग उनको समझ चुके हैं और जान चुके हैं. इन्हें नागौर की जनता ने भुगता है. कोई भी निर्दलीय व्यक्ति हमारी सरकार में अपने काम नहीं करवा सकता है.

 प्रवेश वर्मा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल कहते हैं कि संघर्ष किया है. वो नागौर की जनता का संघर्ष करवा रहे हैं. सब जानते हैं कि देश में मोदी सरकार बन रही है, मोदी जब तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे तो ऐसे समय में अगर सांसद किसी अन्य पार्टी का हो तो काम नहीं हो पाएंगे. कोई भी इंडिपेंडेंट व्यक्ति सरकार के पास आकर चाहे कितना भी रोए, लेकिन सांसद अगर सत्तारूढ़ पार्टी का होता है तो काम ज्यादा होते हैं. राजस्थान में भाजपा की सरकार है इसलिए देश व प्रदेश की सरकार से कड़ी जोड़ें.

बेनीवाल जब एनडीए में शामिल हुए थे तब वो विकास की बात करते थे, इसलिए सब ठीक था. लेकिन फिर वो नागौर की जनता का विकास भूलने लगे और महत्त्वकांक्षा पालने लगे. अब नागौर की जनता को तय करना है कि एंटरटेनमेंट चाहिए या विकास? भद्दी टिप्प्णी करने वाला नेता चाहिए या नागौर में नहर का पानी लाने वाला और विकास कार्य करने वाला.

Trending news