Rajasthan Lok Sabha Election: टिकट मिलने पर पाली पहुंचे सांसद पीपी चौधरी , कहा- देश में कमल प्रचंड बहुमत के साथ खिलेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2140762

Rajasthan Lok Sabha Election: टिकट मिलने पर पाली पहुंचे सांसद पीपी चौधरी , कहा- देश में कमल प्रचंड बहुमत के साथ खिलेगा

Rajasthan Lok Sabha Election: जोधपुर   में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा की ओर से जारी पहली सूची में राजस्थान के पंद्रह लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही प्रत्याशियों का स्वागत  का सिलसिला शुरू हो चुका है. इसी उपलक्ष्य में सोमवार को लोकसभा प्रत्याशी और सांसद पीपी चौधरी दोपहर को फ्लाइट से चेन्नई से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे.

MP  PP Chaudhary ZeeRajasthan

Rajasthan Lok Sabha Election: जोधपुर   में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा की ओर से जारी पहली सूची में राजस्थान के पंद्रह लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही प्रत्याशियों का स्वागत  का सिलसिला शुरू हो चुका है.  इसी कड़ी में पाली लोकसभा के लिए लगातार तीसरी बार सांसद पीपी चौधरी को भाजपा ने टिकट देकर प्रत्याशी घोषित किया है।

 टिकट घोषणा के समय पीपी चौधरी  के चेन्नई में होने की वजह से उनके क्षेत्र की जनता उनका स्वागत नहीं कर पाई। इसी उपलक्ष्य में सोमवार को लोकसभा प्रत्याशी और सांसद पीपी चौधरी दोपहर को फ्लाइट से चेन्नई से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर चौधरी का भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया।

 

 कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से चोधरी का स्वागत किया। इस मौके पर चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, चुनाव में हम नहीं बल्कि दो प्रत्याशी है, कमल का फूल और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। मैंने अपना रिपोर्ट कार्ड भी सभी को भेजा है। दस साल में मैंने जो महत्वपूर्ण विकास कार्य करवाए है उनका कार्ड आमजन तक भेजा है। इस बार भी ना केवल पाली बल्कि राजस्थान और देश में कमल का फूल प्रचंड बहुमत के साथ खिलेगा  बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। सांसद पीपी चौधरी ने आगे मीडिया से बात करते हुए कहा कि, वे विश्व के बड़े नेताओं में शुमार है. उनके नेतृत्व में विकसित भारत बनेगा।

कौन है सांसद पीपी चौधरी

सांसद पीपी चौधरी वर्तमान समय में  मोदी सरकार में कानून,न्याय और कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के केंद्रीय मंत्री है. इससे पहले, चौधरी लाभ के पदों संबंधी संयुक्‍त संसदीय समिति के अध्यक्ष थे और अधीनस्थ विधान संबंधी समिति और कार्मिक लाेक शिकायत, विधि और न्‍याय संबंधी स्‍थायी समिति के सदस्य भी थे। वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सदस्य हैं और उन्होंने पाली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से 2014 के आम चुनावों में जीत हासिल की, जिसमें 4,00,000 से अधिक वोटों के अंतर से विजय प्राप्त हुई.

Trending news