Rajasthan- 'पर्ची' पर सियासत हुई तेज, डोटासरा-पटेल ने एक दूसरे पर कसा तंज; pcc चीफ ने किया ये खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151974

Rajasthan- 'पर्ची' पर सियासत हुई तेज, डोटासरा-पटेल ने एक दूसरे पर कसा तंज; pcc चीफ ने किया ये खुलासा

Rajasthan Politics: बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच ''पर्ची'' की चर्चा जारी है. राजस्थान में भजनलाल सरकार पर कांग्रेस आरोप लगाती आ रही है कि यह पर्ची की सरकार. कांग्रेस गाहे बगाहे इसको लेकर तंज कसती रहती है. 

jaipur News

Rajasthan Politics: बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच ''पर्ची'' की चर्चा जारी है.  जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल के बीच भी पर्ची को लेकर आरोप-पलटवार देखने को मिला.

राजस्थान में भजनलाल सरकार पर कांग्रेस आरोप लगाती आ रही है कि यह पर्ची की सरकार. कांग्रेस गाहे बगाहे इसको लेकर तंज कसती रहती है. सोमवार को भजनलाल सरकार जयपुर एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए रवाना हो रही थी. उस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी एयरपोर्ट पर पहुंचे. उस समय मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कुछ सवालों के जवाब दिए. जिसमें उनसे पूछा कि क्या वो भी अयोध्या जा रहे हैं. डोटासरा ने कहा कि इनकी तो दिल्ली से पर्ची आ गई तो अयोध्या जा रहे हैं. हम तो अयोध्या से भी आगे दिल्ली जा रहे हैं. डोटासरा से बात की उस समय संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल भी वहीं मौजूद थे.

जोगाराम पटेल का पलटवार
इसके बाद जोगाराम पटेल ने पलटवार करते हुए कहा, मैंने डोटासरा जी को कहा कि रामलाल दर्शन करने चलते हैं. उन्होंने कहा कि मन तो है लेकिन ऊपर से इजाजत नहीं है और यह कहते हुए निकल गए. 

दरअसल, दिल्ली में कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होनी थी .  बैठक में शामिल होने के लिए डोटासरा दिल्ली जा रहे थे. ऐसे में प्रत्याशियों के पर्ची निकलने के सवाल पर जोगाराम पटेल ने कहा कि, उनके प्रत्याशी तैयार नहीं हो रहे हैं, पर्ची किसी की खुली नहीं रही है, जिनकी पर्ची खोल रहे थे उन्हें मना कर दिया. हालांकि, कोशिश तो करते हैं. धीरे-धीरे बांसवाड़ा कांग्रेस मुक्त हुआ है. राजस्थान में कांग्रेस मुक्त होगा. समय आएगा तो सब ठीक होगा रामलीला सबको आशीर्वाद देंगे.

बीजेपी में कांग्रेस नेताओं की ज्वॉइनिंग पर पटेल ने कहा कि मोदी जी की नीतियों में, कार्य में और भारत को विकसित भारत बनाना की भावना रखते हैं वाे सब भाजपा में आ रहे हैं. कांग्रेस में कोई भी जाना नहीं चाहत, धीरे-धीरे कर राजस्थान को हिंदुस्तान को कांग्रेस से मुक्त करना है.

Trending news