राजस्थान: BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पूरी, सक्रियता बनाए रखने के लिए बनी कार्ययोजना

राजस्थान बीजेपी गहलोत सरकार को कर्जमाफी, रोजगार, केंद्रीय योजनाओं पर काम नहीं करने के अलावा महिला सुरक्षा, राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाएं सहित कई मुद्दों पर घेरने जा रही है. 

राजस्थान: BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पूरी, सक्रियता बनाए रखने के लिए बनी कार्ययोजना
बैठक के दौरान सदस्यता अभियान पर चर्चा हुई . (फोटो साभार: twitter.com/bjp4rajasthan)

जयपुर: राजस्थान भाजपा लोकसभा में क्लीन स्वीप के बाद काफी उत्साहित हैं. जयपुर में रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हुआ. इस दौरान प्रदेश में भाजपा की सक्रियता को बनाए रखने की कार्ययोजना बनी. इसके अलावा कई अहम मुद्दों पर मंथन हुआ. 

बताया जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मिले जनसमर्थन को भुनाने की तैयारी बीजेपी करने जा रही है. इसके साथ गहलोत सरकार की नाकामियों को सामने लाने पर भी रणनीति बनी है. बैठक के दौरान मौजूद सभी पदाधिकारियों को कांग्रेस सरकार की खामियों को आम लोगों के सामने उजागर करने की बात कही गई. 

 

राजस्थान बीजेपी गहलोत सरकार को कर्जमाफी, रोजगार, केंद्रीय योजनाओं पर काम नहीं करने के अलावा महिला सुरक्षा, राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाएं सहित तमाम मुद्दों पर घेरने जा रही है. 

कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत में बंगाल में दिवंगत कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाने के मुद्दे पर भी मंथन हुआ. जिसके लिए कई पदाधिकारियों को इससे जुड़ी जिम्मेवारी सौंपी गई है.  

बैठक के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, पूर्व मंत्री गुलाबचंद कटारिया, वी सतीश, अरूण चतुर्वेदी, चंद्रशेखर, अशोक परनामी, गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी के अलावा कई पार्टी पदाधिकारी और नेता मौजूद थे.

(साथ में भरत राज, जी मीडिया, जयपुर)