झुंझुनूं: MP नरेंद्र कुमार पहुंचे सैनिक स्कूल, स्टाफ से ली सारी स्थितियों की जानकारी

दिल्ली से आए सांसद नरेंद्र कुमार सैनिक स्कूल में पहुंचे और उन्होंने स्टाफ के साथ पूरे मामले की वस्तुस्थिति जानी. 

झुंझुनूं: MP नरेंद्र कुमार पहुंचे सैनिक स्कूल, स्टाफ से ली सारी स्थितियों की जानकारी
सैनिक स्कूल झुंझुनूं

झुंझुनूं: जिले के दोरासर में संचालित सैनिक स्कूल में एक दर्जन बच्चों के साथ शिक्षक द्वारा कुकर्म की घटना के बाद जहां ना केवल पुलिस, प्रशासन, बाल संरक्षण आयोग व अन्य जांच एजेंसियां सक्रिय है. बल्कि सांसद नरेंद्र कुमार भी स्कूल में पहुंचे हैं. 

दिल्ली से आए सांसद नरेंद्र कुमार सैनिक स्कूल में पहुंचे और उन्होंने स्टाफ के साथ पूरे मामले की वस्तुस्थिति जानी. साथ ही अब तक की कार्रवाई को भी जाना. करीब एक घंटे तक सांसद नरेंद्रकुमार ने स्टाफ की क्लास लगाई और कहा कि सतर्कता बरतने में कोताही के चलते ऐसा हुआ है, जिसके लिए पूरे झुंझुनूं को शर्म से मुंह छिपाना पड़ रहा है. उन्होंने स्टाफ से भविष्य में इस तरह की कोताही ना बरतने के निर्देश दिए हैं. बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष भी जल्द ही स्कूल का दौरा कर सकती है.

आपको बता दें कि झुंझुनूं की सदर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर कोर्ट में भी पेश किया था, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था. जानकारी के मुताबिक, स्कूल प्रबंधन की ओर से आठ दिसंबर को सदर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत दी गई थी कि आठ बच्चों के साथ टीचर ने कुकर्म किया है. इसके बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की तो करीब चार से पांच मामले और सामने आ गए. 

Related News : 

झुंझुनूं: सरकारी स्कूल में एक दर्जन से अधिक बच्चों के साथ कुकर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार