Nagaur: जनआक्रोश रैली का मकराना से हुआ शुभारंभ, 5 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना हुआ रथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469537

Nagaur: जनआक्रोश रैली का मकराना से हुआ शुभारंभ, 5 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना हुआ रथ

नागौर जिले की पांच विधानसभा मकराना, परबतसर, डीडवाना, नांवा व लांडनू की जनाक्रोश रैली का मकराना के बोरावड़ रोड़ स्थित बालाजी मंदिर से शुभारंभ किया गया.

जन आक्रोश रैली मकराना में शुभारंभ.

Makrana News: प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश रैली का मकराना में आज शनिवार को शुभारंभ किया गया. इस दौरान नागौर जिले की पांच विधानसभा मकराना, परबतसर, डीडवाना, नांवा व लांडनू की जनाक्रोश रैली का मकराना के बोरावड़ रोड़ स्थित बालाजी मंदिर से शुभारंभ किया गया. इस दौरान भाजपा के नागौर जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ओडिंट ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राज्य में विकास की गति रोकने का काम किया हैं.

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार केवल भाजपा पर इल्जाम लगाना जानती हैं. कुछ भी हो जाते तो भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हैं लेकिन अब जनता सब जान चुकी हैं, जो कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाएगी. भाजपा महिला जिलाध्यक्ष सुनीता रांदड़ ने कहा कि कांग्रेस के राज में खुला जंगलराज चल रहा हैं. कोई भी कभी गोली चला देता हैं, महिलाओं के गले से आभूषण काट निकाल कर ले जा रहे हैं. दिन दहाड़े लूट, हत्या, अपहरण जैसी घटनाएं अब आम बात हो गई हैं.

उन्होंने महिलाओं के बारे बोलते हुए कहा कि महिलाएं कांग्रेस राज में घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही हैं. मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने कहा कि राज्य सरकार गरीब, दलित, किसान को कुचलने का काम कर रही हैं. सरकार केवल वादे करती हैं धरातल पर काम नहीं हुए. जनता के पैसे से अपने चहेतों को रेवड़ियां बाटती हैं, जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग, जात और धर्म का आदमी कांग्रेस से परेशान हैं. मकराना रैली के प्रभारी रामलाल योगी ने कहा कि यात्रा के माध्यम से हम हर नागरिक तक अपनी बात पहुंचेंगे और उनकी बात सुनेंगे.

 कांग्रेस के राज में जिले में सभी विधायक क्षेत्र की समस्याओं को घटाने की जगह बढ़ा रहे हैं. नागौर जिले के विधायक विकास रोधी विधायक हैं. कार्यक्रम की शुरुआत भारतमाता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की गई. जिसके बाद पांचों विधानसभा के लिए विशेष तौर पर तैयार की गई पिकउप को रवाना किया गया.

ये भी पढ़ें: डीडवाना: 7 दिसंबर को मनाया जाएगा सशस्त्र सेना झंडा दिवस, गौरव सेनानियों ने निकाली रैली

इस मौके पर भाजपा जिला प्रमुख भगीरथ चौधरी, जितेंद्र सिंह जोधा, मनोहर सिंह रूपपुरा, नारायण सिंह मिंडकिया, ओंकार सिंह किरडोलिया, प्रेमप्रकाश मुरावतिया, अमराराम साहू, महेंद्र घिटाला, घनश्याम सोनी, विक्रम सिंह, सर्वेश्वर मानधनिया, महेंद्र रांदड़, विजय सिंह पलाड़ा, शाबिर गैसावत, अफजल भाटी, राजेश डारा, गिरवर सिंह देवला, ठाकुर मोहन सिंह, कैलाश शर्मा, कल्पना जैन सहित अन्य मौजूद थे.

Trending news