डीडवाना :सीवरेज चेंबर से बचने के चक्कर में पलटी कार, सालासर रोड पर हुआ हादसा
topStories1rajasthan1459356

डीडवाना :सीवरेज चेंबर से बचने के चक्कर में पलटी कार, सालासर रोड पर हुआ हादसा

सीवरेज चेंबर से बचने के चक्कर में आज एक कार पलट गई. इस हादसे में कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

डीडवाना :सीवरेज चेंबर से बचने के चक्कर में पलटी कार, सालासर रोड पर हुआ हादसा

Deedwana Accident News: सीवरेज लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे और बेतरतीब और उबड़ खाबड़ ढंग से बनाए गए चेंबर हादसों का सबब बन रहे हैं. ऐसे ही एक सीवरेज चेंबर से बचने के चक्कर में आज एक कार पलट गई. इस हादसे में कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे में कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि पांडोराई गांव निवासी दो युवक अपनी कार से डीडवाना शहर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान सालासर रोड पर जोगामंडी धाम के पास एक बेतरतीब चेंबर से बचने के प्रयास में कार चालक नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार पलटी खा गई और पास ही एक मकान की दीवार से जा टकराई. जिससे कार और दीवार क्षतिग्रस्त हो गई.

हादसे के तुरंत बाद लोगों ने कार सवार दोनों घायल युवकों को बांगड़ राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें- श्रीकरणपुर बॉर्डर एरिया में दिखा संदिग्ध, BSF ने ललकारा, जवाब नहीं मिला तो मारी गोली

सीवरेज चेंबर से बचने के चक्कर में कार पलट गई

गौरतलब है कि हाल ही में सालासर रोड पर सीवरेज लाइन डाली गई थी, लेकिन लाइन बिछाने और चेंबर निर्माण के समय लेवल और समतलीकरण का ध्यान नहीं रखा गया और ऊपर-नीचे व बेतरतीब चेंबर बना दिए गए. कई चेंबर सड़क तल से ऊंचे हैं तो कई सड़क से नीचे रह गए हैं. इस कारण वाहन चालकों को आए दिन भारी परेशानियां उठानी पड़ती है. कई बाइक सवार चेम्बरों के कारण गिरकर घायल भी हो चुके हैं.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news