Jayal: सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी महिला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349491

Jayal: सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी महिला गिरफ्तार

सरकारी योजनाओं के लाभ दिलाने का झांसा देकर सोने के गहने हड़पने वाली खवर निवासी आरोपी महिला संतोष पत्नी श्रवण राम जाती जाट को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

Jayal: सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी महिला गिरफ्तार

Jayal: सरकारी योजनाओं के लाभ दिलाने का झांसा देकर सोने के गहने हड़पने वाली खवर निवासी आरोपी महिला संतोष पत्नी श्रवण राम जाती जाट को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा व पुलिस उपअधीक्षक रामेश्वर लाल के सुपर विजन में अनुसंधान कर सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर महिलाओं के साथ सोने के आभूषणों की ठगी करने वाली खवर गांव निवासी संतोष पत्नी श्रवणराम जाट को रोल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया.

रोल थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि गत मामले में सरकारी योजनाओं के लाभ दिलाने का झांसा देकर महिलाओं से आभूषणों की ठगी करने के मामले में महिला आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जांच में आरोपी महिला द्वारा सहयोगियों के साथ मिलकर महिलाओं से प्राप्त सोने के गहनों पर मणपुरम फाइनेंस लिमिटेड और आईआईएफएल फाइनेंस शाखा नागौर से गोल्ड लोन करवाकर रुपये हड़पने के संबंधी आरोप प्रमाणित पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया है. 

गत 19 अप्रैल को रोल थाने में मोहनी देवी पत्नी बुधाराम जाती नायक निवासी ख़वर द्वारा दर्ज रिपोट में बताया कि गांव की महिला संतोष आंगनबाड़ी में नौकरी करती है और गरीब महिलाओं को सरकारी लाभ दिलाने की योजनाओं का काम करती है. सरकारी योजनाओं के लाभ दिलाने के नाम पर गहने हड़प लिए ओर मोहल्ले की अन्य महिलाओं के साथ भी धोखाधड़ी कर सोने के आभूषणों की ठगी की जा चुकी है. 

जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा और पुलिस उपअधीक्षक रामेश्वर लाल के सुपर विजन में अनुसंधान कर सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर महिलाओं के साथ सोने के आभूषणों की धोखाधड़ी करने के मामले में अनुसंधान कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है. 

Reporter- Damodar Inaniya

भीलवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news