Nagaur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, MD सप्लाई के मुख्य आरोपी प्रेमसुख बिश्नोई को किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1615421

Nagaur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, MD सप्लाई के मुख्य आरोपी प्रेमसुख बिश्नोई को किया अरेस्ट

नागौर पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों को रोकथाम को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देश पर नागौर कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर कार्रवाई करते हुए दो आरोपी प्रेमसुख बिश्नोई और उसके साथी शिवनारायण को गिरफ्तार किया है. 

Nagaur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, MD सप्लाई के मुख्य आरोपी प्रेमसुख बिश्नोई को किया अरेस्ट

Nagaur News: जिले में नागौर पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों को रोकथाम को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देश पर नागौर कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर कार्रवाई करते हुए दो आरोपी प्रेमसुख बिश्नोई और उसके साथी शिवनारायण को गिरफ्तार किया है. 

वहीं, उनके कब्जे से 92.25 ग्राम एमडी जिसकी बाजार में कीमत लगभग दो लाख रुपये है और एक स्विफ्ट कार भी आरोपियों से बरामद की है. वहीं पुलिस ने पांच नामजद को भी हिरासत में लिया गया है. नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा ने बताया कि नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देश पर लगातार अवैध मादक पदार्थों को रोकथाम को लेकर विशेष अभियान चलाये जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan : 19 या 17, राजस्थान में अब कितने नए जिले, अशोक गहलोत की घोषणा का गणित समझिए

वहीं खींवसर थानाधिकारी अशोक बिसू के विशेष योगदान से नागौर कोतवाली थाना पुलिस सीआई नरेंद्र जाखड़ के नेतृत्व में कारवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ एमडी सप्लाई करने वाले आरोपी प्रेमसुख बिश्नोई और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. वहीं उसके कब्जे से 92.25 ग्राम एमडी और एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है. इसके साथ ही पांच नामजद को भी हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- नीमकाथाना बना जिला, सीकर को घोषित किया गया संभाग, अन्य सौगातों की हुई झमाझम बारिश

क्या कहना है नागौर वृताधिकारी का
नागौर वृताधिकारी ने बताया कि प्रेमसुख बिश्नोई पिछले लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा है. वहीं इसके उपर पहले ही तीन एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं. यह नागौर क्षेत्र में पिछले लंबे समय से एमडी की छोटी-छोटी पुड़िया बना कर सप्लाई कर रहा था. आरोपी से अब पुलिस पूछताछ कर रही है, जिससे जिले में एमडी सप्लाई करने वाली पूरी चैन पकड़ में आ सकती है. वहीं अब पूरे मामले की जांच पांचौड़ी थाना प्रभारी सत्यनारायण को सौंपी गई है.

Trending news