Jayal: दो दिन से लापता बुजुर्ग का मिला शव, बेटे में खेत मालिक पर लगाया आरोप
Advertisement

Jayal: दो दिन से लापता बुजुर्ग का मिला शव, बेटे में खेत मालिक पर लगाया आरोप

Jayal, Nagaur News:  नागौर के जायल में दो दिन से गुमशुदा बुजुर्ग का शव मिलने के बाद से सनसनी फैल गई. मृतक बकरियां चराने के लिए दो दिन पहले घर से निकला था, लेकिन घर नहीं लौटने पर बेटे ने मामला दर्ज करवाया. 

Jayal: दो दिन से लापता बुजुर्ग का मिला शव, बेटे में खेत मालिक पर लगाया आरोप

Jayal, Nagaur News: पुलिस थाना जायल के ग्राम कठौती में दो दिन से गुमशुदा बुजुर्ग का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. थानाधिकारी हरीश सांखला ने बताया कि 60 साल मृतक जानाराम बेटे हुकमाराम जाति बावरी निवासी कठौती का शव कठौती टोल के पास पूर्वी दिशा में स्थित एक खेत के पास मिला. मृतक बकरियां चराने के लिए दो दिन पहले घर से निकला था, लेकिन घर नहीं लौटने पर बेटे सुखाराम ने पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. 

मृतक पुत्र द्वारा पड़ौसी खेत मालिक पर खेत की तारबंदी पर विद्युत करंट से मौत होने पर मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया. मौके पर डीडवाना पुलिस उप अधीक्षक गोमाराम, सीआई हरीश सांखला, बड़ी खाटू थानाधिकारी गणेश मीणा, रोल थानाधिकारी रामनिवास मीणा सहित जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे. 

बेटे ने करवाया मामला दर्ज
पुलिस थाने में मृतक के पुत्र सुखाराम पुत्र जानाराम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 31 जनवरी को उनके पिता बकरियां चराने के लिए घर से निकले थे. ग्रामीण दुलाराम के खेत में ट्यूबवेल है. मेरे पिताजी काफी समय से वहां आना-जाना करते थे. उनके खेत पर काम भी करते थे. उस दिन भी दुलाराम का बेटा हीराराम बुलाकर अपने खेत ले गया. 

खेत पर दुलाराम व हीराराम ने उनके पिता से काम करने के लिए बोला लेकिन पिताजी ने जब बकरियां चराने में बिजी बताकर काम करने से मना कर दिया तो दोनों पिता-बेटे ने उनके पिता के साथ जातिसूचक गाली-गलौज शुरू कर दी. आरोपियों ने उनके खेत की तारबंदी पर लगे विद्युत करंट से मारने की धमकी दी गई. 

देर शाम को पिताजी ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई तो परिजनों ने उनसे दूर रहने का बोल दिया. वहीं, 2 फरवरी को उनके पिता बकरियां चराने निकले, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटे तो तलाशी की गई और पुलिस थाना जायल में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई. इसके बाद शनिवार को उनके पिता का शव दुलाराम के खेत के पास मिला. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी कहती हैं दूसरों को नहीं बतानी चाहिए ये बातें, वरना रुक जाती है तरक्की

Trending news