नागौर: डेगाना गांव मिला अज्ञात नवजात का शव, इलाके में मचा हड़ंकप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1544095

नागौर: डेगाना गांव मिला अज्ञात नवजात का शव, इलाके में मचा हड़ंकप

Degana News: नागौर जिले के डेगाना गांव की सरहद के पास मिला अज्ञात युवा का शव, जिसके वजह से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है...

नागौर: डेगाना गांव मिला अज्ञात नवजात का शव, इलाके में मचा हड़ंकप

Degana News: नागौर जिले के डेगाना गांव की सरहद के पास मिले अज्ञात नवजात के शव की पहचान करने के लिए पुलिस मामले में जुट गई है और स्थानीय लोगों से जानकारी के अनुसार अज्ञात शव की रेलवे स्टेशन पर रह रहे फकीर में से किसी का बताया जा रहा है, जिसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. मामले को डेगाना डिप्टी नंदलाल सैनी के नेतृत्व सी आई नरेंद्र जाखड़ कार्यवाही कर रहे है.

डेगाना गांव की सरहद पर अलसुबह अज्ञात नवजात के शव मिलने की सूचना स्थानीय ग्रामीणों में पुलिस को दी, जिमसें बताया गया कि डेगाना गांव में भोपालगढ़ निवासी मांगीलाल के पास एक नवजात बालक था, जिसको लेकर वो गांव में भोपालगढ़ निवासी मांगीलाल घूम रहा था, लेकिन देर शाम जब ग्रामीणों ने नवजात बालक को मांगीलाल के साथ नहीं देखा तो ग्रामीणों को अनहोनी की आशंका हुई, जिस पर ग्रामीणों ने मांगीलाल से पूछताछ की, लेकिन पूछताछ में कुछ नहीं बताने पर ग्रामीणों ने डेगाना पुलिस को मामले की सूचना दी, जिस पर पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर नवजात बालक को ढूंढने के प्रयास किया, लेकिन बालक नहीं मिला.

साथ ही अलसुबह डेगाना गांव की सरहद पर पट्टियों के बीच नवजात बालक का शव देखा गया, जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मांगीलाल को अपने हिरासत में लिया और नवजात के शव को डेगाना के उपजिला अस्पताल में रखवाया.

अज्ञात नवजात के शव के परिजनों की पड़ताल में जुटी पुलिस
डेगाना पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक अज्ञात नवजात के शव के परिजनों की तलाश में जुट गई है, जिसमें सामने आया है कि नवजात डेगाना रेलवे स्टेशन पर रहने वाले किसी फकीर का है. पुलिस ने पड़ताल कर परिजनों से नवजात को लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news