नागौर:कुचेरा के निकट दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत,एक ट्रक चालक की हुई मौत
Advertisement

नागौर:कुचेरा के निकट दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत,एक ट्रक चालक की हुई मौत

Nagaur News: नागौर जिले के कुचेरा के निकट सिंधलास फांटे के पास दो ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़त में एक शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.वहीं, दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.जिन्हें उपचार के लिए यहां के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

 

फाइल फोटो

Nagaur News: नागौर जिले के कुचेरा के निकट सिंधलास फांटे के पास जोरदार एक्सीडेंट हो गया.जहां उसका प्राथमिक उपचार कर नागौर रेफर कर दिया गया.सूचना पर मौके पर पहुंची थानाधिकारी विमला चौधरी ने क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर यातायात को दुरुस्त करवाया.

वहीं, मृतक के शव को यहा की मोर्चरी में रखवाया.पुलिस के अनुसार क्षेत्र के सिंधलास फांटे के करीब दो ट्रेलरों की हुई भिड़त में सूरतगढ़ गंगानगर निवासी करणी (50) पुत्र नानू राम गंभीर रूप से घायल हो गया.वहीं, एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई.

टक्कर इतनी भीषण की चालक उछलकर सड़क पर गिरा
मौके पर खड़े लोगों ने बताया कि दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक चालक उछलकर बाहर सड़क पर आ गिरा. वहीं, दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए.आसपास के ग्रामीण को पुलिस की मदद से ट्रक में फंसे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बहार निकाला गया.एंबुलेंस की मदद से कुचेरा के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया.

चिकित्सको ने दिखाई ततपरता
हादसे में सूरतगढ़ गंगानगर निवासी करणी (50) पुत्र नानू राम गंभीर घायल हो गया.जिस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.रामावतार जाखड़, सहित स्टाप में ततपरता दिखाते हुए घायल का तुंरत उपचार कर नागौर के लिए रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

 

Trending news