Nagaur News: मकराना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433189

Nagaur News: मकराना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

Nagaur News: मकराना थाना पुलिस ने सोमवार को अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ आरोपी चेतन सिंह को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से चार देसी पिस्तौल, 9 मैगजीन और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

Rajasthan News

Nagaur News: मकराना थाना पुलिस ने सोमवार को अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ आरोपी चेतन सिंह को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से चार देसी पिस्तौल, 9 मैगजीन और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. इस कार्रवाई में एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. बता दें कि अजमेर रेंज के आईजी ओम प्रकाश और डीडवाना एसपी राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चला रखा है. 

मौके से फरार हो गया एक आरोपी
इसके तहत मकराना वृत कार्यालय के कांस्टेबल आमीर असलम ने बुडसु चौकी के प्रभारी हेड कांस्टेबल सुरेश को सूचना दी कि बुडसु में दो युवक प्लास्टिक के कट्टों में हथियार लेकर बेचने की फिराक में खाटू-कुचामन रोड पर घूम रहे हैं. इस सूचना पर हेड कांस्टेबल सुरेश पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और आरोपी चेतन सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा आरोपी मनीष भाकर मौके से फरार हो गया. इस दौरान पुलिस ने चेतन सिंह के कब्जे से चार देसी पिस्तौल, 9 मैगजीन और दो जिंदा कारतूस बरामद किए. 

पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया मामला 
इस मामले में पुलिस जांच में सामने आया है कि जोधपुर जिले के खेड़ापा निवासी मनीष भाटी ने यह हथियार सप्लाई किए थे. इस पर पुलिस ने मनीष भाटी के साथ ही फरार हुए आरोपी मनीष भाकर को भी नामजद कर उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी कुख्यात 007 गैंग से जुड़ने के लिए प्रयासरत थे और इसलिए उन्होंने हथियार मंगवाए थे. आरोपी इस गैंग से जुड़कर अपराध की दुनिया में फेमस होना चाहते थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने चेतन सिंह को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस चेतन सिंह से सघन पूछताछ में जुटी है. साथ ही मनीष भाटी और मनीष भाकर की तलाश भी शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ंः Trending Quiz : आखिर, मोबाइल चार्जर का कलर हमेशा सफेद या काला ही क्यों होता है?

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news