2 शावकों के साथ पैंथरों के मूवमेंट से दहशत, जंगल की ओर भागने का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521355

2 शावकों के साथ पैंथरों के मूवमेंट से दहशत, जंगल की ओर भागने का वीडियो हो रहा वायरल

Nagaur News: नागौर जिले के परबतसर उपखंड के मांडन गांव के आसपास पैंथर्स के मूवमेंट से दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि 2 शावक और एक जोड़ी वयस्क पैंथर भी हाईवे पर दौड़ते नजर आए हैं. 

 

2 शावकों के साथ पैंथरों के मूवमेंट से दहशत, जंगल की ओर भागने का वीडियो हो रहा वायरल

Nagaur, Parbatsar: नागौर जिले के परबतसर उपखंड के मांडन गांव के आसपास पैंथर्स का मूवमेंट नजर आया है. जिसमें 2 शावक हैं, जबकि एक जोड़ी वयस्क पैंथर भी हाईवे पर दौड़ते नजर आए हैं. इस घटना के बाद से लोगों में दहशत है. लोगों का कहना है कि एरिये में इस तरह पैंथरों का घूमना खतरनाक है.

घटना के बाद से लोगों ने बाहर जाना कम कर दिया है. वहीं मामलें में वन विभाग का कहना है कि पैंथरों के मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है. 

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

परबतसर उपखण्ड के मांडण गांव में देर रात दो शावक सहित चार पैंथर का मूवमेंट देखा गया. वन विभाग ने सूचना के बाद चार पैंथर होने की पुष्टि की है. जानकारी अनुसार मांडण में देर रात कार सवार राहगीर को बीच हाईवे दो पैंथर शावक दिखे और कार सवार ने कार रोक कर उनका वीडियो बनाया. 

यह भी पढ़ें - खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

इस दौरान दोनों शावक दूसरी ओर भागते देखे गए लेकिन अगले ही पल दो बड़े पैंथर को उनके पीछे भागते भी देखा गया. वनपाल लालसिंह निर्वाण ने बताया कि गत दो माह पूर्व एक शावक को वन क्षेत्र से सटे एक फार्म हाउस के पास से दस्तयाब कर जयपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन बाद में मां का पता चलने पर लौट कर मां को शावक सौंप दिया था. शायद पैंथर का ये कुनबा वन क्षेत्र में ही रह रहा है. वन विभाग ने अब पैंथर के कुनबे पर नजर रखना शुरू कर दिया है. विभाग का कहना है कि पैंथर्स के मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है. 

Reporter- Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

Trending news