डेगाना में रावण मैदान में चार दिवारी निर्माण को दोबारा चालू को लेकर विरोध
Advertisement

डेगाना में रावण मैदान में चार दिवारी निर्माण को दोबारा चालू को लेकर विरोध

डेगाना नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 9,10,11 और 12 के वार्डवासियों ने मंत्री किलक द्वारा दिए गए ज्ञापन का विरोध जताते हुए रावण मैदान के चारो ओर चार दिवारी निर्माण कार्य पुनः चालू करवाने को लेकर लामबंद हुए. 

डेगाना में रावण मैदान में चार दिवारी निर्माण को दोबारा चालू को लेकर विरोध

Degana: नागौर जिले के डेगाना नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 9,10,11 और 12 के वार्डवासियों ने मंत्री किलक द्वारा दिए गए ज्ञापन का विरोध जताते हुए रावण मैदान के चारो ओर चार दिवारी निर्माण कार्य पुनः चालू करवाने को लेकर लामबंद हुए. 

कल बुधवार को पुर्व मंत्री अजय सिंह किलक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा डेगाना नगरपालिका के रावण मैदान पर किए जा रहे अतिक्रमण को हटाने को लेकर उपखंड अधिकारी रविंद्र कुमार चौधरी को ज्ञापन दिया गया था. 

उसके खिलाफ डेगाना नगरपालिका के 9,10,11 और 12 के वार्डवासी एक जुट होकर उपखंड कार्यालय पहुंचे और उपखंड अधिकारी के नाम तहसीलदार को रावण मैदान के चारदीवारी निर्माण पुनः चालू करवाने के लिए लामबंद होकर ज्ञापन सौंपा.

इसके बाद नगरपालिका पहुंचकर डेगाना नगरपालिका अध्यक्ष मदन अटवाल को वार्डवासियों सहित महिलाओं ने ज्ञापन सौंपा. वार्डवासियों ने ज्ञापन में बताया कि पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक के द्वारा लगाए गए आरोप गलत है और चारदीवारी का निर्माण पिछले 7 वर्षों से अधूरा पड़ा है, जो वार्ड नंबर 9,10,11 और 12 के वार्डवासियों का मुख्य रास्ता है. साथ हीं, मुक्तिधाम और कब्रिस्तान जाने का सीधा रास्ता भी है. 

इसको लेकर डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा से वार्डवासियों के द्वारा नियमानुसार रास्ता देने के लिए मांग की गई तो पालिकाध्यक्ष मदनलाल अटवाल सहित कर्मचारियों के द्वारा आम रास्ता देने के लिए कहा गया. इसका काम जल्द शुरू करवाया जाए नहीं तो वार्डवासी जल्द ही अनशन और धरने पर बैठने के लिए मजबूर होंगे. इसको लेकर गिरवर सिंह, गजेंद्र सिंवर,सुरेश सिंवर, भंवरलाल सारण, गजेंद्र सारण, लोकेश, रामनिवास लोमरोड़ सहित अनेक वार्डवासियों ने एसडीएम और ईओ को ज्ञापन सौंपा. 

Reporter- Damodar Inaniya

यह भी पढे़ंः Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के शादी के रिश्ते में आ सकती है रुकावट, मीन के लिए चिंता से भरा रहेगा दिन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Trending news