नागौर: केमिकल से भरे टैंकर में लगी आग, हादसे के चलते हाईवे पर लगा भारी जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419289

नागौर: केमिकल से भरे टैंकर में लगी आग, हादसे के चलते हाईवे पर लगा भारी जाम

नागौर जोधपुर हाईवे पर खरनाल के निकट केमिकल लेकर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर से केमिकल लीकेज होने लगा जिससे आग लग गई. 

केमिकल से भरे टैंकर में लगी आग

Nagaur: राजस्थान के नागौर जोधपुर हाईवे पर खरनाल के निकट केमिकल लेकर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर से केमिकल लीकेज होने लगा जिससे आग लग गई. वहीं केमिकल बाहर फैलने से आग और विकराल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस और कोतवाली थाना पुलिस के साथ ही नागौर नगर परिषद, मूण्डवा नगरपालिका की दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए.

साथ ही जानकारी के अनुसार पंजाब के भटिंडा इलाके से केमिकल लेकर जा रहा टैंकर नागौर जोधपुर हाईवे से अहमदाबाद जा रहा था. इसी दौरान खरनाल के निकट टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. ज्वलनशील केमिकल होने की वजह से टैंकर में आग लग गई. वहीं केमिकल सड़क पर फैलने से आग ने विकराल रूप ले लिया. वहीं भीषण आग लगने से हाइवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई. 

आपको बता दें कि वहीं पुलिस प्रशासन व फायर ब्रिगेड नागौर, मूण्डवा की टीमें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई और देर शाम तक आग पर काबू पाया गया. आग बुझने के बाद पुलिस प्रशासन ने टैंकर के अंदर चालक और खलासी को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन हादसे के समय टैंकर चालक ने कूद कर जान बचाई और मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस प्रशासन ने सड़क के दोनों और वाहनों को पास के खेतों से होकर निकाला जा रहा है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news