डीडवाना में संयुक्त किसान मोर्चा ने अग्निपथ योजना का किया विरोध, जलाया पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231183

डीडवाना में संयुक्त किसान मोर्चा ने अग्निपथ योजना का किया विरोध, जलाया पुतला

सेना में भर्ती प्रक्रिया में बदलाव अग्निपथ योजना को लेकर विरोध लगातार जारी है. संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से आज डीडवाना में अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. 

डीडवाना में संयुक्त किसान मोर्चा ने अग्निपथ योजना का किया विरोध, जलाया पुतला

Didwana: सेना में भर्ती प्रक्रिया में बदलाव अग्निपथ योजना को लेकर विरोध लगातार जारी है. संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से आज डीडवाना में अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. भारतीय सेनाओं में भर्ती को लेकर और ज्यादा युवाओं को सेना में मौका देने के लिहाज से लाई गई अग्निपथ योजना का विरोध लगातार जारी है. 

एक तरफ जहां रालोपा सुप्रीमो ने हनुमान बेनीवाल ने कल जिले में कई स्थानों पर रेलियां निकालकर 27 को जोधपुर में होने वाले विरोध प्रदर्शन के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश की तो आज डीडवाना में संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया. संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से कोर्ट परिसर के बाहर जमकर अग्निवीर योजना के खिलाफ और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई. वहीं, कोर्ट कैम्पस के बाहर पुतला फूंक कर संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जाहिर किया. 

कार्यकर्ताओं ने बाद में उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर योजना को युवाओं के साथ साथ सेना के साथ भी खिलवाड़ बताया. माकपा नेता भागीरथ यादव ने कहा कि अग्निपथ नाम से जो योजना मोदी सरकार लाई है उसका आज पूरे देश में संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से विरोध किया गया है. यादव ने कहा कि इस योजना के जरिए देश के युवाओं को गुमराह किया जा रहा है. उन्होंने इसे देश की एकता और अखंडता के लिए खतरा बताते हुए योजना पर कई सवाल खड़े किए. यादव ने कहा कि मोदी जी ने कृषि कानूनों को भी किसानों के हित में बताया था, लेकिन सरकार को वापस लेने पड़े अब फिर हम कह रहे हैं कि इस योजना को वापस लें लीजिए वरना हमें फिर से आंदोलन की राह पकड़नी पड़ेगी और फिर मोदीजी को कहना पड़ेगा की मेरी तपस्यबमे कमी रह गई.

Reporter: Hanuman Tanwar

 

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news