बिना दोनों हाथ के नागौर के बेटे ने रियलिटी शो DID में किया कमाल, डांस मूव्स देख रो पड़े जज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1125210

बिना दोनों हाथ के नागौर के बेटे ने रियलिटी शो DID में किया कमाल, डांस मूव्स देख रो पड़े जज

डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में नागौर जिले के मकराना के डांसर अहमद रजा ने कमाल कर दिया है, शो का प्रोमो आउट किया जा चुका है.

अहमद रजा

Nagaur: कहते हैं जब आप किसी चीज को पूरे दिल से चाहों तो पूरी की पूरी कायनात उसे आपसे मिलाने की साजिश में जुट जाती है. बस उसके लिए जज्बा और हिम्मत होनी चाहिए.  

यह भी पढ़ें-Corona Vaccination: 12-14 साल के बच्चों को 16 मार्च से लगेगा कोरोना का टीका, जानें पूरी अपडेट

कुछ ऐसा ही हमें डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में देखने को मिला. जहां एक 7 साल के मासूम बच्चे ने अपने जज्बे से सबको हैरान कर दिया. दरअसल राजस्थान के नागौर जिले के मकराना के डांसर अहमद रजा की बात कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

अहमद के डांस का प्रोमो जी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे वह अपने डांस से सारे जजों को हैरान कर देते हैं, अहमद के डांस को देखकर मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा तो बतौर जज नजर आ रहे हैं. वह तो उनके साथ डांस करने को मजबूर हो जाते हैं. 

बता दें कि 16 फरवरी, 2014 को अहमद बिना हाथ और टेढ़े-मेढ़े पैर के साथ जन्मे थे. लेकिन इसके बावजूद उनके परिवारवालों ने हिम्मत नहीं हारी और अपने बेटे को हीरो बनाने में लग गए. अहमद बिना हाथ के भी ऐसी डांस करते हैं, जो शायद ही कोई अन्य इंसान कर सके.

वहीं उनके पिता ने बताया कि कैसे अहमद ने चार साल की उम्र में ही डांस करना शुरू कर दिया और डांस क्लास के लिए वह रोजाना 27 किलोमीटर अप-डाउन करता है.

यह भी पढ़ें-भारत-पाक बॉर्डर के रेतीले धोरों से निकल कर रुखमण ने गाड़े सफलता के झंडे, मिला लाखों का पैकेज

अहमद का परफॉर्मेंस देख भावुक हुए जज
इस बार DID में बतौर जज एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, मौनी रॉय और रेमो डिसूजा नजर आ रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे अहमद का डांस देखकर मौनी और सोनाली इमोशनल हो जाती हैं. वहीं जज अहमद की तारीफ करते थक नहीं रहे.

Trending news