झूलते तारों से ट्रेलर में लगी आग, चालक की मौत से नाराज लोगों ने सड़क पर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460587

झूलते तारों से ट्रेलर में लगी आग, चालक की मौत से नाराज लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

Merta: नागौर जिले के पादु खुर्द कस्बे में झूलते तारों की चपेट में आने से एक कंटेनर के चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि खलासी ने नीचे कूदकर जान बचा ली. जानकारी के अनुसार कंटेनर में ईंटें भरकर कवरियाट की ओर जा रहा था. 

झूलते तारों से ट्रेलर में लगी आग, चालक की मौत से नाराज लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

Merta,Nagaur: नागौर जिले के पादु खुर्द कस्बे में झूलते तारों की चपेट में आने से एक कंटेनर के चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि खलासी ने नीचे कूदकर जान बचा ली. जानकारी के अनुसार कंटेनर में ईंटें भरकर कवरियाट की ओर जा रहा था. पादु खुर्द कस्बे में झूलते तारों की वजह से करंट की चपेट में आ गया.

जिससे कंटेनर में जोरदार आग लग गई और गाड़ी के दोनों साइड के टायर जलकर खाक हो गए. गनीमत रही कि खलासी ने सूझबूझ दिखाते हुए फाटक खोलकर नीचे कूदकर जान बचा ली. घटना की सूचना पर मेड़तासिटी से दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. मृतक चालक की पहचान गंगानगर जिले के राजियासर सूरतगढ़ थाना क्षेत्र के ठुकराना निवासी शाहनवाज (25) पुत्र कालुशाह मुसलमान के रूप में हुई है.

ग्रामीणों ने विद्युत निगम की लापरवाही से हुई घटना के विरोध में सड़क पर पत्थर रखकर जाम लगा दिया. इसकी सूचना पर पादूकलां थानाधिकारी सुमन कुल्हरी ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया. मृतक चालक का शव पादूकलां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद रियांबड़ी उपखंड अधिकारी गौरी शंकर शर्मा, पादुखुर्द सरपंच रामनिवास चौधरी भी मौके पर पहुंच गए. दो घंटे बाद पहुंचे विद्युत निगम सहायक अभियंता अनवार काठात को ग्रामीणों ने खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान आरएलपी नेता कुम्भाराम चोयल, विजयपाल राव सहित ग्रामीणों बिजली विभाग के अधिकारी को खरी खोटी सुनाई.

ये भी पढ़ें- Austra Hind-22: राजस्थान में गरजेंगे बम-बारूद, धमाकों से थर्राएगा रेत का समंदर

ये भी पढ़ें-  CRPF जवान के बेटे ने फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से किया रेप, बच्ची पैदा हुई तो छोड़कर भागा

 

Trending news