पाली विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी ज्ञानचंद पारीक ने भरा नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941640

पाली विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी ज्ञानचंद पारीक ने भरा नामांकन

Rajasthan Election 2023: राजस्थान की पाली विधानसभा सीट से आज बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानचंद पारीक ने सैकड़ों की तादाद में समर्थकों की मौजूदगी में नामांकन पत्र भरा. साथ ही लोगों को संबोधित भी किया. 

पाली विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी ज्ञानचंद पारीक ने भरा नामांकन

Pali News: राजस्थान के पाली जिले में भाजपा का गढ़ कहीं जाने वाली पाली विधानसभा सीट से लगातार छठी बार दावेदारी ठोक रहे बीजेपी के उम्मीदवार ज्ञानचंद पारीक ने सैकड़ों की तादाद में समर्थकों के साथ नामांकन प्रस्तुत किया. 

ज्ञानचंद पारीक के आवास से नामांकन रैली शुरू हुई, जो सूरज पोल होते हुए विधानसभा निर्वाचन अधिकारी कार्यालय तक पहुंची. वहां सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारी की उपस्थिति में नामांकन रैली का आयोजन किया गया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: पहले चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से उलझे किरोड़ी, फिर आशा मीणा पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप

विशाल जनसभा को देखते हुए रैली में भारी सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए. सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी के उपस्थिति में लगातार छठी बार भाजपा के उम्मीदवार पारीक ने अपना नामांकन प्रस्तुत किया. मीडिया को संबोधित करते हुए पारीक ने बताया कि मेरी पहली प्राथमिकता विधानसभा क्षेत्र में पेयजल की समस्या से निजात दिलाने की रहेगी. 

साथ ही प्रदूषण की समस्या पर में लगातार काम कर रहा हूं, इसको भी दूर किया जाएगा. मैं बीते मेरे कार्यकाल में हर वक्त जनता के बीच में जाकर जो कार्य किया उसका परिणाम मुझे मिलेगा.  मुझे पाली की जनता का स्नेह एवं आशीर्वाद प्राप्त है और इस बार भी मुझे भारी मतों से मुझे आशीर्वाद मिलेगा. आज सैकड़ों की तादाद में विधानसभा क्षेत्र से अनेक गांवो से कार्यकर्ताओ एवं ग्रामीण भी पहुंचे. 

यह भी पढ़ेंः Vasundhara Raje nomination Update: वसुंधरा राजे 4 नवंबर को दाखिल करेंगी नामांकन, 3 नवंबर को झालावाड़ में होगी जनसभा

गौरतलब है कि पाली विधानसभा भाजपा का गढ़ मानी जाती है, जहां से 30 सालों में लगातार भाजपा जीतती आई है और यहां से ज्ञानचंद पारीक लगातार पांच बार विधायक रह चुके हैं और छठी बार मैदान में है. तत्पश्चात अंबेडकर सर्किल पर एक विशाल जनसभा को विधायक प्रत्याशी ज्ञानचंद पारीक ने संबोधित किया और पाली विधानसभा के निवासियों से समर्थन की अपील की. 

Trending news