पाली पुलिस के जवानों की मिलीभगत से हाईवे पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा,ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

पाली पुलिस के जवानों की मिलीभगत से हाईवे पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा,ऐसे हुआ खुलासा

पाली न्यूज: पाली से सनसनीखेज खबर सामने आई है. पाली पुलिस के जवानों की मिलीभगत से हाईवे पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस टीम ने स्पेशल प्लान के तहत मामले का खुलासा किया है.

 

पाली पुलिस के जवानों की मिलीभगत से हाईवे पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा,ऐसे हुआ खुलासा

Pali: जिस पुलिस पर समाज में अपराध को रोकने का जिम्मा दिया गया था वही पुलिस अगर अपराध को बढ़ावा देने के लिए लिप्त हो जाए तो कैसे समाज को न्याय मिलेगा.  अपराधियों में भय व आमजन में विश्वास का स्लोगन को भी शर्मशार होना पड़ा. पुलिस के जवानों ने ही खाकी को शर्मसार कर दिया. पाली जिले के राजमार्ग पर चल रहे ढाबों पर देह व्यापार के पीछे पुलिस के मिलीभगत सामने आने के बाद एसपी गगनदीप सिंगला ने चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया और उनके खिलाफ जांच एडिशनल एसपी प्रवीण नायक को दी. 

देह व्यापार के दलाल दो भाइयों द्वारा सनसनीखेज खुलसे के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया लेकिन पीछे कई सवाल छोड़ गए.

पाली जिले में राजमार्ग के किनारे ढाबों और होटलों में बढ़ रहे देह व्यापार को लेकर लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी .जब भी पुलिस कार्रवाई को जाती उससे पहले ही युवतियां व ग्राहक फरार हो जाते थे. हाल ही में पहले जोधपुर रेंज आईजी ने अपनी टीम भेज कर राजमार्ग पर चल रहे देह व्यापार के मामले में युवतियों व युवकों को गिरफ्तार किया था.

आईजी की कार्रवाई ने जिले की पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए. आखिर एसपी गगनदीप सिंगला ने अपनी टीम बनाई और पता लगाया तो दो दलाल भाइयों के नाम सामने आए. गुदा एंदला थानाधिकारी प्रेमप्रकाश ने कार्रवाई करते हुए दोनों दलाल भाइयों को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया. रिमांड के दौरान जो खुलासा हुआ उससे एसपी खुद भी दंग रह गए. पूरा खेल ही उनके विभाग के पुलिस जवानों के देखरेख में चल रहा था. इसलिए कार्रवाई से पहले सूचना दलालों तक पहुंच जाती और गायब हो जाते.

एसपी गगनदीप सिंगला ने सख्त कार्रवाई करते हुए गुड़ा एंदला के दो हेड कॉन्स्टेबल और एक सिपाही व जाडन चौकी के प्रभारी को तुरंत निलंबित कर दिया. साथ ही जांच एडिशनल एसपी को सौंपी गई. थानाधिकारी प्रेमप्रकाश से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि लंबे समय से ये खेल चल रहा था.आईजी की कार्रवाई के बाद फाइल को रोहट थाने में जांच के लिए दी लेकिन पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दी. आरोपी भी इतने शातिर की पकड़े जाने के डर से पहले ही गिरफ्तारी पर कोर्ट से स्टे लेकर आ जाते थे .

आखिर कड़ियों को जोड़ते हुए जयपुर से दलाल दो भाइयों को उठाकर लाये और पूछताछ की तो सनसनीखेज खुलासे हुए .पूरा खेल मिलीभगत का सामने आया. ये लोग कंजर और राज नट समाज की गरीब लड़कियों को पैसे का लालच देकर लेकर आते थे. महीने के हिसाब से लड़कियों को हिस्सा चुकाया जाता था. राजमार्ग पर कम कीमत में कृषि भूमि किराया पर लेकर आरोपी अपना अड्डा बना देते. कार्रवाई होने पर अपना ठिकाना बदल देते थे.

आरोपी पुलिस के जवान के नाम

गुड़ा एंदला थाने के हेड कांस्टेबल महेन्द्र सिंह बेल्ट नम्बर (519), हेड कांस्टेबल रामचंद्र बेल्ट नम्बर(434), कांस्टेबल महिपाल सिंह बेल्ट नम्बर (387) और पाली जिले के शिवपुरा थाने के जाडन चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल किशनलाल बेल्ट नम्बर (415) को तुरंत प्रभाव से निलंबित किया.

ये भी पढ़ें- UP Board result 2023: हां दिल में छेद था हौसलों में नहीं, यूपी हाई स्कूल में लगी 9वीं रैंक तो सबने कहा वाह..

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

Trending news