झुंझुनूं में अपराधियों के खिलाफ पुलिस कसी कमर, चलाया खास अभियान

 झुंझुनूं में नकबजनी और चोरी की बढ़ती वारदातों के मद्देनजर पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए ये स्पेशल ऑपरेशन चलाया है.

झुंझुनूं में अपराधियों के खिलाफ पुलिस कसी कमर, चलाया खास अभियान
पुलिस ने अभी तक 300 के करीब अपराधियों पर कार्रवाई की गई है.

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बढ़ते अपराधों पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार कठोर कदम उठा रही है. पुलिस ने वांछित अपराधियों और स्टैंडिंग वारंटियों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया है. इस अभियान में अभी तक पुलिस 300 अपराधियों को सलाखों के पीछे पंहुचा चुकी है. पुलिस का कहना है की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों की कुंडली तैयार की जा रही है और फरारा अपराधियों की तलाश भी तेज कर दी गई.

जाहिर है, झुंझुनूं में नकबजनी और चोरी की बढ़ती वारदातों के मद्देनजर पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए ये स्पेशल ऑपरेशन चलाया है. पुलिस एसपी गौरव यादव ने बताया की अभी तक कार्रवाई में कईं अपराधियों को सलाखों के पीछे पंहुचाया जा चुका है. 

इसके साथ ही बाकी अपराधियों की लिस्ट तैयार कर उन्हें भी जेल पंहुचाने की तैयारी है. एसपी गौरव यादव ने बताया की अभी तक 300 के करीब अपराधियों पर कार्रवाई की गई है. अब इस कार्रवाई को और तेज कर 500 तक करने का इरादा है

दरअसल, लगातार चोरों और नकबजनों का मकड़जाल लगाताकर जिले में फैलता जा रहा है, जिससे पुलिस और आम जन आजिज आ चुके हैं. तमाम कोशिशों के बाद भी इस तरीके की घटनाएं रुकने के बजाए बढ़ती जा रही हैं, जिसे देखते हुए इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. अब देखना है की आखिर पुलिस की ये कोशिश कितनी कामयाब रहती है.