करौली में गुर्जर-खाचरियावास के दौरे के दौरान टिकट की दावेदारों के समर्थकों के बीच चले लात घूंसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1850965

करौली में गुर्जर-खाचरियावास के दौरे के दौरान टिकट की दावेदारों के समर्थकों के बीच चले लात घूंसे

विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच शुक्रवार को करौली पहुंचे प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री खाचरियावास और बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर के दौरे के दौरान कांग्रेस टिकट के  दावेदारों के समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चल गए.

करौली में गुर्जर-खाचरियावास के दौरे के दौरान टिकट की दावेदारों के समर्थकों के बीच चले लात घूंसे

Karauli News: विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच शुक्रवार को करौली पहुंचे प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री खाचरियावास और बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर के दौरे के दौरान कांग्रेस टिकट के  दावेदारों के समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चल गए. इसके चलते एक बार तो सर्किट हाउस में अफरा तफरी मच गई. बाद में पुलिस कर्मी और के अधिकारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समझाइश कर मामला शांत कराया.

हुआ यूं की दोपहर में मंत्री खाचरियावास और राज्य मंत्री धीरज गुर्जर करौली के सर्किट हाउस पहुंचे. जैसे ही मंत्री का स्वागत और मार्च पास्ट हुआ मंत्री संवाद के लिए जाने लगे, इसी दौरान नारेबाजी और धक्कामुक्की होने लगी. इसी दौरान कांग्रेस टिकट के एक दावेदार के समर्थक और कार्यकर्ता जोर-जोर से दावेदार के पक्ष में नारे लगाने लगे. इसी बीच दूसरे पक्ष के समर्थकों ने भी अपनी दावेदार के पक्ष में नारे लगाए तो धक्कामुककी के बीच समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई.

समर्थकों में लात घूंसे चलने लगे. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी बीच बचाव के दौरान फस गया. बाद में अन्य पुलिस कर्मियों ने समर्थकों को अलग अलग किया. लेकिन इस बीच कुछ युवाओं ने हाथों में पत्थर उठा लिए. हालांकि एएसपी करौली सुरेश जैफ और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समझाइश की. इस बीच पुलिस ने उन्हें अलग-अलग कर मामला शांत कराया. इसके बाद एक महिला दावेदार ने पुलिस के समक्ष घटना को लेकर गहरी नाराजगी भी जताई. महिला ने पुलिस पर भी अनदेखी के आरोप लगाए.

मामले को लेकर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मेरे सामने कुछ नहीं हुआ. कार्यकर्ता ने बड़े ध्यान से उन्हें सुना. लेकिन जैसे ही वो संवाद के लिए आगे बढ़े कुछ अति उत्साहित युवा आपस में उलझ गए. हालांकि बाद में मामला शांत हो गया. कांग्रेस एक अनुशासित पार्टी है, इस तरह की छोटी-मोटी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

ये भी पढ़िए-

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

Trending news