गजेंद्र शेखावत ने किया सचिन पायलट का समर्थन, कहा- गूंगी-बहरी सरकार को जगाने के लिए उठाना पड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1690506

गजेंद्र शेखावत ने किया सचिन पायलट का समर्थन, कहा- गूंगी-बहरी सरकार को जगाने के लिए उठाना पड़ा कदम

Gajendra Shekhawat - Sachin Pilot : केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का समर्थन करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर जमकर साधा निशाना.

गजेंद्र शेखावत ने किया सचिन पायलट का समर्थन, कहा- गूंगी-बहरी सरकार को जगाने के लिए उठाना पड़ा कदम

Gajendra Shekhawat - Sachin Pilot : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज जोधपुर प्रवास पर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री जोधपुर प्रवास के दौरान के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. केंद्रीय मंत्री फलोदी और लोहावट इलाके का भी दौरा करेंगे.

शेखावत ने किया पायलट का समर्थन

इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री ने पूर्व उप मुख्यमंत्री और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेश सचिन पायलट का समर्थन करते हुए कहा कि 5 साल के तथाकथित शानदार शासन के बाद कांग्रेस 21 सीट पर सिमट गई थी, लेकिन उस व्यक्ति ने गांव-गांव ढाणी-ढाणी जाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और 5 साल के बाद जिस वजह से पार्टी वापस सत्ता के शिखर पर पहुँची. उन्होंने मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना कहा कि अगर ऐसे व्यक्ति के प्रति मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उदगार सुनकर मेरे मन में सभी ग्रंथियां समाप्त हो गई, जब ऐसे व्यक्ति के प्रति उनके यह भाव है तो मेरे और अमित शाह के लिए जिन्होंने उनके पुत्र को यहां से चुनाव हराया और उनकी पार्टी को पूरे देश में समेटकर एक कोने में खड़ा कर दिया उनके प्रति उनके यह भाव स्वभाविक है.

वही इस दौरान उन्होंने  पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट द्वारा यात्रा निकालने के सवाल पर बोलते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रूलिंग पार्टी का व्यक्ति भ्रष्टाचार  खिलाफ एक सार्टिफिकेट है. जिस तरह से हम लोगो ने जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से कांग्रेस सरकार ने विधायकों से लेकर स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाए. भाजपा ऐसे आरोप लागए तो मीडिया के साथी भी इसे राजनीति से प्रेरित बता देंगे, लेकिन पूर्व उप सीएम व पूर्व पीसीसी चीफ अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ मजबूर होकर यात्रा निकाल रहे हैं इससे कांग्रेस सरकार में विधायकों से लेकर प्रशासनिक होने पर बैठे लोगों में फैले भ्रष्टाचार आईने की तरह साफ हो गया है. अपनी ही गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए मजबूरन सचिन पायलट को पैदल यात्रा करनी पड़ रही है.

गहलोत का मोदी पर दिए बयान पर कहा ये

उन्होंने प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान मंच पर सीएम अशोक गहलोत के व्यक्तव्य को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि इस तरह से इसके बाद प्रधानमंत्री ने जिन विषयों को स्पष्ठ किया, उन्होंने कोई सीएम का जवाब नहीं दिया, बल्कि उन्होंने तो व्यापक स्तर पर व्यपात बात कही थी, लेकिन सीएम ने ट्वीट कर कहा कि उनकी मौजूदगी में प्रधानमंत्री को राजनीति बयान नहीं देना चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे ज्यादा पीछे जाने की जरूरत नहीं है, जिस तरह से राहत या आहत शिविरों में सीएम भाजपा पर राजनीति से प्रेरित बयान दे रहे है. यही हाल ही में खुद की सरकार के विधायकों को पैसे लौटाने की बात कह रहे है. मुझे लगता सीएम आजकल केबिनेट में भी ऐसे ही मुद्दों पर चर्चा कर रह  होंगे. इस पर पायलट भी कह चुके है कि सीएम को माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की ये छोरी छोटी सी उम्र में बनीं IAS, पिता ने करवाई तैयारी

इस IAS ने किया 105 करोड़ का घोटाला, दामाद के साथ राजस्थान से गई पकड़ी

Trending news