अजमेर में PM मोदी के भाषण की वो 10 बड़ी बातें, जो आपको भी जाननी चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1719401

अजमेर में PM मोदी के भाषण की वो 10 बड़ी बातें, जो आपको भी जाननी चाहिए

PM Modi Ajmer Visit : अजमेर दौरे के दौरान पीएम मोदी ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की. पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस और प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

अजमेर में PM मोदी के भाषण की वो 10 बड़ी बातें, जो आपको भी जाननी चाहिए

PM Modi Ajmer Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मई महीने में दूसरी बार राजस्थान की धरा पर आएं, पहले दौरे के दौरान जहां पीएम मोदी ने नाथद्वारा में दर्शन किए थे, तो वहीं अजमेर दौरे के दौरान पीएम मोदी ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस और प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर योजना में 85% कमीशन वाली पार्टी है.

अजमेर में रैली के दौरान पीएम मोदी के भाषण कि 10 बड़ी बातें

पीएम मोदी ने कहा कि

-आज मुझे तीर्थराज पुष्कर जाने का सौभाग्य मिला. हमारे शास्त्रों में ब्रह्मा जी को सृष्टि का रचयिता कहा गया है. ब्रह्मा जी के आशीर्वाद से आज भारत में नव निर्माण का दौर चल रहा है.

-2014 से पहले देश में क्या स्थिति थी?
• पूरे देश में जनता भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़क पर उतरी हुई थी.
• कांग्रेस सरकार सीमा पर सड़कें बनाने से भी डरती थी.
• बड़े-बड़े शहरों में आए दिन आतंकी हमले होते थे.
• प्रधानमंत्री के ऊपर सुपरपावर थी, कांग्रेस सरकार रिमोट कंट्रोल से चला करती थी.

-कांग्रेस ने वीरों के साथ भी हमेशा धोखा किया है. ये कांग्रेस ही है जो 'वन रैंक वन पेंशन' के नाम पर हमारे पूर्व सैनिकों से विश्वासघात करती रही. भाजपा सरकार ने ना सिर्फ वन रैंक वन पेंशन को लागू किया बल्कि पूर्व सैनिकों को एरियर भी दिया.

-पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी माना था कि कांग्रेस सरकार 100 पैसे भेजती है तो उसमें से 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे. कांग्रेस, हर योजना में 85% कमीशन खाने वाली पार्टी है.

-देश की हर सफलता के पीछे भारत के लोगों की मेहनत है, भारत के लोगों का पसीना है. ये भारत के लोग ही हैं जिन्होंने महामारी के बाद देश की अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाई पर पहुंचाया है. ये भारत के लोग ही हैं, जिनकी वजह से आज दुनिया कह रही है कि ये दशक भारत का दशक है, ये सदी भारत की सदी है.

-भारत को नया संसद भवन मिला है. लेकिन कांग्रेस ने भारत के गौरव के इस क्षण को भी अपने स्वार्थी विरोध की भेंट चढ़ा दिया. कांग्रेस ने 60 हज़ार श्रमिकों के परिश्रम का, देश की भावनाओं और आकांक्षाओं का अपमान किया है.

-कांग्रेस को सिर्फ झूठ बोलना आता है और आज भी कांग्रेस यही कर रही है. कांग्रेस ने वीरों के साथ भी हमेशा धोखा किया है. ये कांग्रेस ही है, जो चार दशक तक 'वन रैंक वन पेंशन' के नाम पर हमारे पूर्व सैनिकों से विश्वासघात करती रही.

-जब लूट की बात होती है तो कांग्रेस किसी में भेदभाव नहीं करती है. कांग्रेस देश के हर नागरिक को... गरीब, शोषित, आदिवासी, अल्पसंख्यक, महिला और दिव्यांग सबको समान भाव से लूटती है.

-आज देखिए, पूरी दुनिया में भारत का यशगान हो रहा है. दुनिया के बड़े एक्सपर्ट्स ये बोल रहे हैं कि भारत अति गरीबी को समाप्त करने के बहुत निकट है.

-कांग्रेस की नीति रही है- गरीबों को भरमाओ, गरीबों को तरसाओ. राजस्थान के लोगों ने भी इसका बहुत बड़ा नुकसान उठाया है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

 Video: जहरीले किंग कोबरा को शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर

Trending news