पायलट विवाद पर बोले प्रशांत बैरवा, राजनीति में हर किसी की होती है अपनी जगह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652421

पायलट विवाद पर बोले प्रशांत बैरवा, राजनीति में हर किसी की होती है अपनी जगह

राजस्थान में एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हैं. कांग्रेस के राजनीतिक घटनाक्रम पर विधायक प्रशांत बैरवा का बयान सामने आया है. बैरवा ने कहा कि सबका अपना–अपना किरदार है. राजनीति करना सबसे टिपिकल काम है. सबको खुश करना बहुत मुश्किल काम है. जो भी घटनाक्रम है बहुत जल्दी सुलझ जाएगा.

पायलट विवाद पर बोले प्रशांत बैरवा, राजनीति में हर किसी की होती है अपनी जगह

Prashant Bairwa : राजस्थान में एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हैं. कांग्रेस के राजनीतिक घटनाक्रम पर विधायक प्रशांत बैरवा का बयान सामने आया है. बैरवा ने कहा कि सबका अपना–अपना किरदार है. राजनीति करना सबसे टिपिकल काम है. सबको खुश करना बहुत मुश्किल काम है. जो भी घटनाक्रम है बहुत जल्दी सुलझ जाएगा. बस थोड़े धैर्य की जरूरत है.

जयपुर में प्रशांत बैरवा ने कहा कि राहुल गांधी खुद सचिन पायलट को पार्टी की एसेट बता चुके हैं. वह बेशक पार्टी की एसेट हैं और रहेंगे. राजनीति में हर किसी की अपनी जगह होती है. जैसे सचिन पायलट और प्रशांत बैरवा की जगह है. वैसे ही दूसरे नेताओं की भी जरूरत होती है. बैरवा ने कहा कि जल्द सब कुछ ठीक हो जाएगा.

 

बता दें कि भारत रत्न डॉ. बीआर अंबेडकर की जयंती के अवसर पर जयपुर के जवाहर कला केंद्र में विधायक प्रशांत बैरवा ने चित्र प्रदर्शनी लगाई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. आर्टिस्ट चंद्र प्रकाश गुप्ता के चित्रों से गैलरी सजी है.

गौरतलब है कि सचिन पायलट के अनशन से पार्टी में नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. हालांकि बार बार सचिन पायलट पर एक्शन की बात कहने वाले प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के तेवर नरम पड़ गए हैं, कहा जा रहा है कि राहुल गांधी के दखल के बाद इस मसले को तूल ना देकर ठंडे बस्ते में डालने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news