Rajasthan- वसुंधरा राजे के पड़ोसी बने अशोक गहलोत, सत्ता गंवाने के 76 दिन बाद खाली किया सीएम आवास
Advertisement

Rajasthan- वसुंधरा राजे के पड़ोसी बने अशोक गहलोत, सत्ता गंवाने के 76 दिन बाद खाली किया सीएम आवास

Rajasthan News: शुक्रवार को आखिरकार पूर्व सीएम गहलोत ने जारी चर्चाओं को विराम देते हुए सरकारी बंगले को खाली कर दिया. इसी के साथ वह उनकी सियासी प्रतिद्ंदी वसुंधरा राजे के बंगला नंबर 13 के ठीक सामने वाले घर में  रहेंगे.

Rajasthan CM residence ZeeRajasthan

Rajasthan News: राजस्थान से गहलोत सरकार के विदा होने के बाद से ही पूर्व सीएम के बंगले को लेकर आए दिन चर्चा का माहौल बना हुआ था. क्योंकि पूर्व सीएम गहलोत ने सिविल लाइंस पर स्थिति 49 नंबर बंगले को वर्तमान भजनलाल सरकार के लिए खाली नहीं किया था. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

वही शुक्रवार को आखिरकार पूर्व सीएम गहलोत ने जारी चर्चाओं को विराम देते हुए सरकारी बंगले को खाली कर दिया. इसी के साथ वह उनकी सियासी प्रतिद्ंदी वसुंधरा राजे के बंगला नंबर 13 के ठीक सामने वाले घर में  रहेंगे.
सरकारी बंगला खाली करने के बाद उन्होंने प्रेंस क्रॉनफ्रेंस कर मीडिया से बात की, इस बातचीत में उन्होंने भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने वर्तमान सरकार में सीएम बने भजनलाल शर्मा को रिमोट वाला सीएम बताया है. उन्होंने कहा कि, यह 'रिमोट कंट्रोल' वाली सरकार है. उन्होंने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री से ज्यादा 'पावरफुल' उपमुख्यमंत्री हैं. यह सरकार पूरी तरह  दिल्ली में बैठे भाजपा के आलाकमान के इशारे पर काम कर रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने राज्य के मुख्य सचिव पर 'डी फेक्टो' मुख्यमंत्री के रूप में काम करने का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: पूर्व सैनिकों की कन्या के विवाह हेतु दी जाएगी अतिरिक्त सहायता राशि

गौरतलब है कि सिविल लाइन स्थित सभी बंगले पूर्व मंत्रियों ने खाली कर दिए गए हैं. अब ये बंगले नई सरकार के सभी मंत्रियों को आवंटित कर दिए गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा होली के बाद अपने नए मुख्यमंत्री निवास में शिफ्ट हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Alwar Love Jihad Case: अलवर में धर्मांतरण का मामला आने से हड़कंप! धर्म परिवर्तन कर निकाह का बनाया दबाव, 3 अरेस्ट

Trending news