Rajasthan CM Bhajan lal live: भव्य हो रहा भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह! एक क्लिक में यहां देखें LIVE
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2010272

Rajasthan CM Bhajan lal live: भव्य हो रहा भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह! एक क्लिक में यहां देखें LIVE

15 दिसंबर को भजनलाल शर्मा राजस्थान के 16 मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. राज्यपाल कलराज मिश्र उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

Rajasthan CM Bhajan lal live: भव्य हो रहा भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह! एक क्लिक में यहां देखें LIVE

CM Bhajan lal Sharma Live Streaming Online: 15 दिसंबर को भजनलाल शर्मा राजस्थान के 16 मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. राज्यपाल कलराज मिश्र उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. यह शपथ ग्रहण समारोह जयपुर के अल्बर्ट हॉल के सामने होगा. इस दौरान दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को भी मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में शपथ दिलाई जाएगी.

कहां देख सकेंगे शपथ ग्रहण समारोह

शपथ ग्रहण समारोह के लिए 10,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था अल्बर्ट हॉल के सामने की गई है. साथ ही सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर भी पूरा शपथ ग्रहण समारोह लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. DIPR के यूट्यूब, फेसबुक और X अकाउंट पर भी इस कार्यक्रम का प्रसारण देखा जा सकता है. साथ ही डीडी न्यूज़ और जी राजस्थान भी इसका प्रसारण करेगा. इस कार्यक्रम को जी राजस्थान की ऑफिशल वेबसाइट जी zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan पर भी देखा जा सकता है.

भव्य होगा शपथ ग्रहण समारोह

राजधानी जयपुर में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए सरकार और प्रशासन की तमाम टीमें जुटी हुई है. पूरा जेएलएन मार्ग और शहर के सभी मुख्य और प्रवेश मार्गों को सजाया गया है. पूरा शहर झंडों और होर्डिंग के कट आउट से पटा पड़ा है. जयपुर की ऐतिहासिक सेंट्रल म्यूजियम यानी अल्बर्ट हॉल पर भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जहां तमाम विप गैस के साथ ही 10000 लोग सामने लाइव बैठकर कार्यक्रम देख सकेंगे

यह भी पढे़ं 

Sikar Weather: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी

Sikar News : सीकर, पाली, ब्यावर और शाहपुरा में जश्न, भजन लाल शर्मा के CM बनने पर आतिशबाजी

Trending news