मेवाराम के वायरल वीडियो पर बोले मंत्री खर्रा, कहा- निष्पक्षता के साथ जांच कर पेश होगी चार्जशीट
Advertisement

मेवाराम के वायरल वीडियो पर बोले मंत्री खर्रा, कहा- निष्पक्षता के साथ जांच कर पेश होगी चार्जशीट

बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के वायरल वीडियो को लेकर अब भाजपा से भी अब प्रतिक्रिया सामने आ रही है. यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी से लेकर अब तक इस तरह के बहुत सारे मामले सामने आते रहे.

मेवाराम के वायरल वीडियो पर बोले मंत्री खर्रा, कहा- निष्पक्षता के साथ जांच कर पेश होगी चार्जशीट

Mevaram Jain Viral Video: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के वायरल वीडियो को लेकर अब भाजपा से भी अब प्रतिक्रिया सामने आ रही है. यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी से लेकर अब तक इस तरह के बहुत सारे मामले सामने आते रहे. राजस्थान में पुलिस ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करेगी. जो भी अपराधी होगा, उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. मामले में निष्पक्षता के साथ जांच कर चार्जशीट पेश की जाएगी.  

गौरतलब है कि जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाने में कुछ दिन पहले एक विवाहिता ने बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था. महिला ने आरोप लगाया था कि जैन और उसके साथी रामस्वरूप आचार्य ने उसके साथ रेप और 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत की थी. महिला की शिकायत पर मेवाराम जैन और आरपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित समेत 9 लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. महिला ने उस दौरान दो अश्लील वीडियो का भी जिक्र किया था. पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं.

 

विधानसभा चुनाव के दौरान मेवाराम जैन ने फोटो वायरल होने पर बयान दिया था कि मुझे बार-बार ब्लैकमेल किया जा रहा है और लगातार कांग्रेस की टिकट पर तीन चुनाव जीतने के बाद चौथा चुनाव 2023 में मेवाराम जैन बीजेपी से बागी निर्दलीय उम्मीदवार डॉक्टर प्रियंका चौधरी से चुनाव हार गए थे.

ये भी पढ़ें- 

Baran News: शादी का झांसा देकर महिला क्लाइंट से ज्यादती, 6 माह से फरार वकील गिरफ्तार

congress screening committee: कांग्रेस ने की स्क्रीनिंग कमेटियां गठित, राजस्थान से इस दिग्गज नेता को दी गई बड़ी जिम्मेदारी

Trending news