Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता टीकाराम जूली ने PM मोदी के बयान का किया पलवार,कहा- रावण ने भगवान राम....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2322676

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता टीकाराम जूली ने PM मोदी के बयान का किया पलवार,कहा- रावण ने भगवान राम....

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस के नेता  टीकाराम जूली ने राहुल गांधी को लेकर लोकसभा में दिए गए पीएम मोदी के बयान को लेकर पलटवार किया है.कई सारे अदालत में इन पर झूठ बोलने का केस चल रहा है.

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस के नेता  टीकाराम जूली ने राहुल गांधी को लेकर लोकसभा में दिए गए पीएम मोदी के बयान को लेकर पलटवार किया है.टीकाराम जूली ने कहा कि पीएम मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी को लेकर जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, वो पीएम के घमंड को दिखाता है और इसी प्रकार रामायण में रावण ने भगवान राम को बालक समझने की भूल की थी,जिसका परिणाम सामने है.

दरअसल, लोकसभा में कार्यवाही के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तज कसते हुए कहा कि ' राहुल पर देश के सबसे बड़े पार्टी के अध्यक्ष को हत्यारा कहने का मुकदमा है. कई सारे अदालत में इन पर झूठ बोलने का केस चल रहा है.इनके बालक बुद्धि में बोलने का ठिकाना है ना ही अच्छे व्यवहार का ठिकाना है और जब-जब बालक  बुद्धि पूरी तरह से सवार होता है,तो  सदन में भी किसी के गले पड़ जाते हैं."

राजस्थान में गुरुवार को शुरु हुई कार्यवाही का हंगामे के बाद विपक्ष ने बहिष्कार कर दिया था. सदन में राजस्थान के शिक्षा मंत्री द्वार दिए गए बयान को लेकर  आदिवासी पार्टी और कांग्रेस द्वारा जमकर हंगाना किया गया और इस्तीफे की मांग की गई.

जिसके बाद मिडिया से बात करते हुए  और आपन(X) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि " राजस्थान कि विधानसभा में जिस प्रकार की कार्यवाही वर्तमान समय में चल रही है वह बेहद हास्यास्पद एवं चिंतनीय है.जब सदन में विपक्ष के द्वारा आमजन के मुद्दे जनहित में उठाए जा रहे हैं उनको लेकर ना ही सरकार ना ही मंत्रियों के पास कोई संतोषजनक जवाब है ,दंभ की भाषा बता रही है कि भाजपा नेता बंधे हुए हैं एवं निर्णय लेने लेने में असमर्थ दिखाई देते हैं"

उन्होंने आगे कहा कि " राज्य में दलित अत्याचार ,पेपर लीक,आदिवासियों पर की गई अपमान जनक टिप्पणी और जन हित से जुड़े विषयों को लेकर न सरकार के पास कोई सोच है ना ही इच्छाशक्ति.मैं भाजपा के नेताओ को कहना चाहूँगा की आप विपक्ष के सवालो के जवाब देने का आमदा रखिए एवं विपक्ष की बातें जो जनहित से जुड़ी हैं उन्हें प्राथमिकता देने का प्रयास करे."

Trending news