Rajasthan Politics: 7 राज्यों के उपचुनाव में मिली जीत के बाद सचिन पायलट का बड़ा बयान,जानिए क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2335237

Rajasthan Politics: 7 राज्यों के उपचुनाव में मिली जीत के बाद सचिन पायलट का बड़ा बयान,जानिए क्या कहा?

Rajasthan Politics:  13 सीटों पर हुए चुनाव में कांग्रेस सहयोगी पार्टी INDIA महागठबंधन ने 10 सीटों पर जीत दर्ज की,तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी मात्र 2 सीटों पर सीमट गई, जिसको लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा बयान आया है.

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव के बाद देश में कल  7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों को लेकर उपचुनाव के रिजल्ट आए. देश में पश्चिम बंगाल, हिमाचल, उत्तराखंड, बिहार सहित 7 राज्यों  में विधानसभा चुनाव के उपचुनाव हुए.13 सीटों पर हुए चुनाव में कांग्रेस सहयोगी पार्टी INDIA महागठबंधन ने 10 सीटों पर जीत दर्ज की,तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी मात्र 2 सीटों पर सीमट गई.

13 सीटों में से 10 सीटों पर INDIA गठबंधन ने जीत दर्ज की,जिससे पुरे खेमे में खुशी की लहर छा गई है.उपचुनाव के रिजल्ट पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रतीक्रीया देते हुए कहा कि "कांग्रेस अध्यक्ष श्री 
@khargeऔर नेता विपक्ष श्री @RahulGandhiहम लोगों से कहते आए हैं कि अभी तो यह शुरूआत है.हम और हमारे कार्यकर्ता आगामी चुनावों के लिए पूरी मजबूती के साथ काम कर रहे हैं.हम आपको आश्वत करते हैं कि जिस विचारधारा को लेकर हमने संघर्ष किया है, उसे कभी कमजोर नहीं होने देंगे".

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान कांग्रेस के बड़े नेता सचिन पायलट ने  उपचुनाव में कांग्रेस नेतृत्व वाले INDIA  गठबंधन के सभी प्रतयाशियों को बधाई दिया है.वहीं उन्होंने (X) पर लिखा है कि स उपचुनाव में विजय प्राप्त करने वाले कांग्रेस एवं INDIA गठबंधन के समस्त उम्मीदवारों को मैं बधाई देता हूं।

हिमाचल प्रदेश के देहरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती कमलेश ठाकुर जी, नालागढ़ विधानसभा सीट से श्री हरदीप सिंह बावा जी, उत्तराखंड की मंगलौर विधानसभा सीट से श्री@qazinizamuddinजी एवं बद्रीनाथ विधानसभा सीट से श्री 
@lakhpatbutola जी को विधानसभा उपचुनाव में विजयी होने पर विशेष शुभकामनाएं देता हूं.जनता ने फिर असत्य, द्वेष एवं नफरत को नकार कर सत्य, न्याय एवं भाईचारे की विचारधारा पर अपने विश्वास की मुहर लगाई है.सचिन पायलट ने कहा कि जनता ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि कांग्रेस एवं INDIA गठबंधन पर बीजेपी से ज्यादा भरोसा है.

यह भी पढ़ें:दबंगों के सामने बेबश हुई पुलिस,जाब्ते के बाद भी दलित परिवार पर हमला

Trending news