फुलेरा विधानसभा की बूथ बैठक में गहलोत सरकार पर गरजे राजेंद्र राठौड़, स्मार्टफोन योजना को बताया आउटडेटेड फोन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824612

फुलेरा विधानसभा की बूथ बैठक में गहलोत सरकार पर गरजे राजेंद्र राठौड़, स्मार्टफोन योजना को बताया आउटडेटेड फोन

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ रेनवाल कस्बे में पहुंचे. यहां उन्होंने बूथ विजय संकल्प को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की आयोजित मीटिंग में शिरकत की. राठौड़ ने आगामी चुनावों को लेकर रणनीति पर विस्तार से भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बूथ मजबूती की बात कही.

फुलेरा विधानसभा की बूथ बैठक में गहलोत सरकार पर गरजे राजेंद्र राठौड़, स्मार्टफोन योजना को बताया आउटडेटेड फोन

Rajendra Rathore : नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ रेनवाल कस्बे में पहुंचे. यहां उन्होंने बूथ विजय संकल्प को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की आयोजित मीटिंग में शिरकत की. राठौड़ ने आगामी चुनावों को लेकर रणनीति पर विस्तार से भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बूथ मजबूती की बात कही. साथ ही, उन्होंने मंडल अध्यक्षों को चाय चौपाल करने की भी बात कही.

राठौड़ ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार झूठी है. किसानों, बेरोजगारों, युवाओं से जो वादे किए थे उन्हें पूरे नहीं किए. राठौड़ ने इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना को आउटडेटेड बताया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में अराजकता का माहौल है. पेपर लीक माफिया हावी है. भर्ती निकालकर उन्हें स्थगित करना सरकार की नियति बन गई है. राठौड़ ने प्रदेश भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. इस दौरान विधायक निर्मल कुमावत समेत कई जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वहीं राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के जंगलराज में साधु संतों पर अत्याचार की पराकाष्ठा हो गई है. कुचामन में संत मोहनदास जी की चाकू मार कर हत्या किए जाने की घटना बेहद निंदनीय है. यह घटना पुलिस प्रशासन की लचर कानून व्यवस्था की कहानी स्वयं ही बयां कर रही है. कांग्रेस सरकार के राज में यह कोई पहला मामला नहीं है.  

 

करौली के सपोटरा में मंदिर पुजारी बाबूलाल वैष्णव को दंबगों द्वारा जिंदा जलाने की घटना, राजसमंद जिले के देवगढ़ कस्बे में पेट्रोल बम फेंककर पुजारी दंपति को जिंदा जलाना और भरतपुर जिले के पसोपा गांव में प्रशासन से परेशान होकर संत विजय दास जी द्वारा आत्मदाह किया जाना.  इस बात का प्रमाण हैं कि कांग्रेस सरकार में आज साधु-संत सुरक्षित नहीं है. मेरी मांग है कि इस मामले में सरकार दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करें.

यह भी पढ़ेंः 

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

Trending news