कांग्रेस की पहली सूची और टोंक से चुनाव लड़ने को लेकर सचिन पायलट ने साफ किया इरादा, पढ़ें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1900946

कांग्रेस की पहली सूची और टोंक से चुनाव लड़ने को लेकर सचिन पायलट ने साफ किया इरादा, पढ़ें

Sachin Pilot Tonk: टोंक विधायक सचिन पायलट की कांग्रेसियों को बड़ी सीख, कहा-गुड़ ना खिला सकों लेकिन गुड़ जैसा मीठा बोलना चाहिए, राजनीति में लोगों को सिद्धांत बनाने चाहिए.

कांग्रेस की पहली सूची और टोंक से चुनाव लड़ने को लेकर सचिन पायलट ने साफ किया इरादा, पढ़ें

Sachin Pilot Tonk: कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व डिप्टी CM ओर टोंक विधायक सचिन पायलट बुधवार को 2 दिवसीय दौरे के तहत टोंक पहुंचे. यहां उनकी अलग अंदाज में एंट्री हुई. पायलट सवाई माधोपुर पुलिया के पास से स्वयं बड़ा ट्रेक्टर चलाकर करीब चार सो मीटर दूर कांग्रेस नेता दिनेश चौरसिया के पेट्रोल पंप तक गए.

जहां लोगों ने एक दर्जन जेसीबी मशीन पर चढ़कर फूल बरसाकर जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पायलट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी. राजस्थान में तीसरी पार्टी का अस्तित्व नहीं हैं. छोटे दल या अन्य लड़ेंगे, लेकिन कांग्रेस, भाजपा में ही मुख्य मुकाबला होगा. उन्होंने कहा कि पत्रकारों को डराया जा रहा है. मैं उसकी निंदा करता हूं. भाजपा डर गई है.

मोदी सरकार पर बोला हमला

पायलट ने कहा कि पीएम बार- बार आ रहा हैं, लेकिन 9 साल में कुछ नहीं किया हैं. जबकि उनके पास पूर्ण बहुमत है. गरीबी-अमीरी की खाई बढ़ती जा रही है. केंद्र सरकार राजस्थान की राशि को नहीं दे रही है. राजस्थान की योजनाओं के लिए पैसा नहीं दिया है. टोंक में ट्रेन आने को लेकर कहा कि कांग्रेस की ओर से कोई कमी नहीं हैं. केंद्र सरकार इसमें कुछ नहीं कर रही है.

टिकट वितरण को लेकर क्या बोले पायलट

टिकट वितरण को लेकर कहा कि इसकी तैयारियां चल रही है. हमारे वॉब्जर्वर गांव-गांव ढाणी-ढाणी जा रहे. जीताऊ युवाओं को भी टिकट दिए जाएंगे. गत दिनों टोंक बीजेपी प्रभारी बनाए गए दिल्ली सांसद रमेश विधूड़ी को लेकर पायलट ने कहा कि जनता के लिए जिसने अच्छा किया है, उसे अपना आशीर्वाद देगी. इसके साथ ही पायलट ने टोंक विधानसभा की अरनिया माल, सांखना, वज़ीरपुरा, भरनी, करीमपुरा सहित अनेक ग्राम पंचायतों का दौरा करते हुए लोगों के साथ जनसुनवाई की. जनसुनवाई के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश की नज़र टोंक विधानसभा चुनावों पर रहने वाली है. पायलट ने जनता से समर्थन की मांग की.

ये भी पढ़ें- 

PM Modi Jodhpur Visit: फिर आ रहे पीएम मोदी, 5 अक्टूबर को जोधपुर को देंगे ये बड़ी सौगात

मंत्री ममता भूपेश को उनके ही गढ़ सिकराय में ही दिखाए काले झंडे, कहा- ममता भगाओ सिकराय बचाओ

Trending news