प्रतापगढ़ः देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एक्शन, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333636

प्रतापगढ़ः देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एक्शन, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

प्रतापगढ़ में 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक ओर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

प्रतापगढ़ः जिले में 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक ओर आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है. पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर देवगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी मुकेश द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियां की गई थी.

मुकेश की इस पोस्ट का समर्थन और भी लोगों ने करते हुए कमेंट किए थे. जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज हुई थी. सकल हिंदू समाज की ओर से इस मामले में पूरे जिले में विरोध प्रदर्शन किए गए. 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकेश को गिरफ्तार कर लिया था, जिसे आज अदालत के आदेश पर जेल भेजा गया. इस मामले में एक और आरोपी मउड़ीखेड़ा निवासी कंवरलाल मीणा को भी आज प्रतापगढ़ के पीजी कॉलेज के सामने से अरनोद थाना अधिकारी हनुवंत सिंह द्वारा गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में भी प्रकरण दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

Reporter- Vivek Upadhyay

ये भी पढ़ें- गहरी नींद में सो रहे थे दो भाई, पड़ोसियों ने धारदार हथियार से किया हमला, आई गहरी चोट

रामलाल शर्मा ने ली कांग्रेस की चुटकी, कहा- CM को चुनौती देने लगे हैं पार्टी विधायक

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news