Pratapgargh news: लहसुन चोर आरोपी को अदालत में किया गया पेश, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801683

Pratapgargh news: लहसुन चोर आरोपी को अदालत में किया गया पेश, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा

Pratapgargh news today: प्रतापगढ़ जिले में 10 दिन पहले हुई 30 क्विंटल लहसुन चोरी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है.

Pratapgargh news: लहसुन चोर आरोपी को अदालत में किया गया पेश, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में 10 दिन पहले हुई 30 क्विंटल लहसुन चोरी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है, इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है. साथ ही मामले में लिप्त दो नाबालिग को डिटेन कर बाल सुधार गृह भेजा गया था. रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपी से चोरी की गई लहसुन बरामद करने का प्रयास करेगी. 

कोतवाली थाना अधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने बताया कि बीती 18 जुलाई को प्रतापगढ़ निवासी मंडी व्यापारी नीतिन जैन ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसके हिंगोरिया रोड और इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित गोडाउन से 30 क्विंटल लहसुन चोरी हो गई है. जिसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी ज्यादा है. इस पर एसपी अमित कुमार के निर्देशन में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और मुखबिरों की सहायता से शनिवार को बमौतर निवासी ईश्वरलाल मीणा को गिरफ्तार किया. इस मामले में पूछताछ के बाद उसके दो नाबालिग साथियों को भी डिटेन कर बाल सुधार गृह भेजा गया था. 

यह भी पढ़ें- 'कावाला' गर्ल तमन्ना भाटिया के किलर लुक ने मचाया बवाल, बोल्ड फोटोज हुईं वायरल

रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ में आरोपी ईश्वरलाल मीणा ने बताया था कि वारदात में उसके साथ गोपालपुरा निवासी गोरीलाल मीणा भी शामिल था. इस पर शुक्रवार को पुलिस ने गोरीलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया था. गोरी लाल मीणा को आज अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है. रिमांड अवधि के दौरान पुलिस चोरी की गई लहसुन और वारदात में प्रयुक्त किए गए वाहन को जप्त करने का प्रयास करेगी.

REPORTER- HITESH UPADHYAY

Trending news