Pratapgarh: प्रतापगढ़ में कांस्टेबल दंपति की करतूत व्यापारी पर किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1427535

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में कांस्टेबल दंपति की करतूत व्यापारी पर किया जानलेवा हमला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कांस्टेबल दम्पति से पुरानी उधारी वसूलने जाना बांसवाड़ा के व्यापारी पर पड़ा भारी. धरदार हथियार से वार कर कांस्टेबल ने व्यापारी को किया लहूलुहान. कांस्टेबल दम्पति पर पहले से दर्ज है पोक्सो एक्ट के तहत मामला .

प्रतीकात्मक तस्वीर

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में कॉन्स्टेबल दंपत्ति ने उधारी वसूल करने गए बांसवाड़ा के व्यापारी के साथ की मारपीट. कॉन्स्टेबल दंपत्ति के ऊपर पहले भी पोक्सो का मामला दर्ज है. बांसवाड़ा के खमेरा थाने के उदाजी का गड़ा निवासी किराना व्यापारी ने प्रतापगढ़ में कार्यरत कांस्टेबल दंपत्ति से उधारी के पैसे मांगे तो, दंपत्ति ने व्यापारी हमला कर गंभीर घायल कर दिया. जिसकी रिर्पोट व्यापारी ने प्रतापगढ़ कोतवाली में दर्ज कराई है. दूसरी तरफ कांस्टेबल ने भी व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

किराना व्यापारी रमेश कुमार ने बताया कि वर्तमान में प्रतापगढ़ में कार्यरत कांस्टेबल दंपत्ति अभिमन्यु सिंह और रीना 4 साल पहले खमेरा थाने में पदस्थ थे. इन दोनों का अकसर उसकी दुकान पर आना जाना रहता था. इस दौरान कांस्टेबल अभिमन्यु सिंह ने उसकी पत्नी से भाई-बहन का रिश्ता जोड़ा और किराने का सामान उधार ले जाने लगा. जिसके बाद खमेरा थाने से अभिमन्यु सिंह और उसकी पत्नी का स्थानांतरण हो गया तो, उसे कई बार उधारी चुकाने के लिए कॉल किया गया, लेकिन उसने कॉल नहीं उठाया और नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिए.

जिसके बाद अभिमन्यु सिंह और उसकी पत्नी रीना के पुलिस लाइन में होने का पता चलने पर व्यापारी रमेश अपनी पत्नी, बहन और पुत्र के साथ उधारी का तकाजा करने प्रतापगढ़ पुलिस लाइन पहुंचा. यहां कॉन्स्टेबल अभिमन्यु सिंह ने धारदार हथियार से उसके चेहरे पर वार कर दिया, जिससे सिर आंख और नाक पर गंभीर चोट आई. इस दौरान महिलाओं के चिल्लाने पर भी कोई बीच-बचाव करने नहीं आया और व्यापारी अपने परिवार के सहित जान बचाकर वहां से भागा. पीड़ित किराना व्यापारी रमेश कुमार ने कोतवाली थाने पर पुलिस दंपत्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए, कानूनी कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ेंः मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Trending news