Pratapgarh News: शहर में बढ़ रही स्नैचिंग, राह चलती महिला के गले से छीना मंगलसूत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425095

Pratapgarh News: शहर में बढ़ रही स्नैचिंग, राह चलती महिला के गले से छीना मंगलसूत्र

Pratapgarh News: पारसोला कस्बे में देर शाम मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने एक राह चलती महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र और चेन खींच लिया और फरार हो गए. 

Pratapgarh News: शहर में बढ़ रही स्नैचिंग, राह चलती महिला के गले से छीना मंगलसूत्र
Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के पारसोला कस्बे में देर शाम मोटरसाइकिल पर आए दो उचक्के एक राह चलती महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र और चेन खींचकर ले गए. महिला पैदल अपने मां के घर जा रही थी, इसी दौरान चेंज स्नेचरो ने इस वारदात को अंजाम दिया.
 
पीड़िता के पति आदित्य ने बताया कि उसकी पत्नी करिश्मा अपने घर से पैदल मां के घर जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो व्यक्तियों ने उसके गले से मंगलसूत्र और सोने की चेन खींचने लगे. महिला कुछ समझपाती इससे पहले ही दोनों व्यक्ति चेन और मंगलसूत्र लेकर वहां से फरार हो गए.
 
छीनाझपटी में मंगलसूत्र का कुछ हिस्सा महिला के हाथ में रह गया. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला के पूरी वारदात लोगों को बताने पर लोगों में आक्रोश फैल गया. बाद में बड़ी संख्या में जैन समाज के लोग पारसोला थाने पहुंचे और लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.
 
चोरी गई चैन और मंगलसूत्र का वजन करीब 9 तोला बताया जा रहा है. क्षेत्र के लोगों ने बताया कि पूर्व में भी कस्बे में दो बार चेन स्नेचिंग की वारदात हो चुकी है. आए दिन हो रही इस प्रकार की वारदातों से कस्बे वासियों में भय व्याप्त है. लोगों ने पुलिस से शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार कर आए दिन होने वाली वारदातों पर रोक लगाने की मांग की.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news