प्रतापगढ़: व्यापारी से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, दो आरोपी डिटेन
Advertisement

प्रतापगढ़: व्यापारी से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, दो आरोपी डिटेन

प्रतापगढ़ न्यूज: प्लाईवुड व्यापारी से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को डिटेन किया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़: व्यापारी से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, दो आरोपी डिटेन

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर में एक प्लाईवुड व्यापारी से मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज आसमे आया है. सीसीटीवी कैमरे में दो व्यक्ति व्यापारी से दुकान में घुसकर दुकान को बंद कर व्यापारी से लगाकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे है. 

पूरे मामले को लेकर प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ व्यापारी सुरेश पाटीदार मध्यप्रदेश के गरोठ में एक फर्नीचर के काम करने वाली एक दुकान पर प्लाईवुड की सप्लाई करता था. वही मारपीट करने वाले दोनों व्यक्ति मध्यप्रदेश के गरोठ में फर्नीचर बनाने वाले की दुकान पर काम करते थे. गरोठ के दुकान संचालक ने इन्हें काम से निकाल दिया.

जिसके बाद दोनों युवकों को यह संदेह था कि प्रतापगढ़ के व्यापारी सुरेश पाटीदार के कहने पर इन्हें काम से निकाला गया है. जिसके संदेह पर दोनों ने प्रतापगढ़ पहुंच प्रतापगढ़ के व्यापारी सुरेश पाटीदार के ऊपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिए. मारपीट में सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे जिला चिकित्सालय उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

हमलावर बलदेव शर्मा और लोकेश सुथार सुरेश पर ताबड़तोड़ वार करने के बाद गरोठ में फर्नीचर दुकानदार को मारने की प्लानिंग की थी, लेकिन पुलिस को सूचना मिलते ही गरोठ पहुंचने से पहले ही प्रतापगढ़ पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को दबोचा लिया. पुलिस ने दोनों को डिटेन कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस कार्रवाई में दोनों युवकों के पैरों में चोट आई हैं.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- RBSE Result 2023 : मई में इस दिन आ रहा है, आरबीएसई 8वीं, 10वीं 12वीं का रिजल्ट Latest Updates

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में हुई IAS परी बिश्नोई की सगाई, दादी और मां ने किया डांस, फोटो वायरल

यह भी पढ़ेंः इस महिला IPS की मां करती थी मजदूरी, खुद 21 साल की उम्र में बनीं ऑफिसर

 

Trending news