Pratapgarh News: कांस्टेबल का ऑपरेशन कर निकाली गोली, ड्रोन द्वारा फरार बदमाशों के तलाश में खाक छान रही पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1896060

Pratapgarh News: कांस्टेबल का ऑपरेशन कर निकाली गोली, ड्रोन द्वारा फरार बदमाशों के तलाश में खाक छान रही पुलिस

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस की नाकेबंदी के दौरान पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर फरार हुए आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ड्रोन की मदद से सीता माता के जंगलों में आरोपियों की तलाश कर रही है.

Pratapgarh News: कांस्टेबल का ऑपरेशन कर निकाली गोली, ड्रोन द्वारा फरार बदमाशों के तलाश में खाक छान रही पुलिस

Pratapgarh News, Firing on Police team: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस की नाकेबंदी के दौरान पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर फरार हुए आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. हालांकि पुलिस घटना के बाद से ड्रोन की मदद से सीता माता के जंगलों में आरोपियों की तलाश कर रही है.

देवगढ़ थाना पुलिस कर्मियों पर फायरिंग 

इधर घायल कांस्टेबल का उदयपुर में ऑपरेशन कर गले में लगी गोली निकाली गई है. कांस्टेबल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस नाकाबंदी तोड़ने और पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर फरार हुए आरोपियों की तलाश में जिले के विभिन्न थानों की पुलिस टीमें दबिश दे रही है.

ड्रोन से भी जंगल के चप्पे चप्पे की तलाशी

इसके साथ ही उदयपुर, डूंगरपुर और बांसवाड़ा से बुलाए गए पुलिस ड्रोन से भी जंगल के चप्पे चप्पे की तलाशी की जा रही है. गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात को प्रतापगढ़ कोतवाली पुलिस द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान स्कार्पियो सवार बदमाश नाकाबंदी तोड़ते हुए सुहागपुर की ओर फरार हो गए. यहां भी आरोपी सुहागपुर थाना पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए देवगढ़ थाना क्षेत्र में पहुंचे और नाकाबंदी कर रहे देवगढ़ थाना पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी.

कांस्टेबल का ऑपरेशन कर निकाली गोली 

इस फायरिंग में कांस्टेबल सोहन सिंह के गले में गोली लगी. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- चूरू में हैवानियत: टीचर ने 7वीं क्लास की छात्रा से बाथरूम में किया रेप, दूसरे शिक्षक ने पनिशमेंट में दिया...

इधर, स्कार्पियो सवार बदमाश अंधेरा का फायदा उठाते हुए सीता माता के जंगलों में भाग निकले. पुलिस के घायल जवान का शनिवार को उदयपुर के एमबी अस्पताल में ऑपरेशन किया गया और गले में लगी गोली को निकाल लिया गया. पुलिस ने गोली को जप्त कर लिया है इसके साथ ही घायल कांस्टेबल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

एसपी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है इसके साथ ही तकनीकी रूप से भी आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लेगी.

Reporter- Hitesh Upadhyay

Trending news