प्रतापगढ़:चरित्र पर शंका होने की वजह से पत्नी को जिंदा जलाया, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

प्रतापगढ़:चरित्र पर शंका होने की वजह से पत्नी को जिंदा जलाया, पुलिस ने किया खुलासा

प्रतापगढ़ न्यूज: गौतमेश्वर मेले में दुकानदार शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाया दिया. शख्स ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. मामले की जांच में प्रतापगढ़ पुलिस टीम जुट गई है. आरोपी गिरफ्तार हो गया है.

 

प्रतापगढ़:चरित्र पर शंका होने की वजह से पत्नी को जिंदा जलाया, पुलिस ने किया खुलासा

Pratapgarh: अरनोद निकटतर्वी गौतमेश्वर मेले में पत्नी को पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि गौतमेश्वर मेले में कमला पुत्री नन्दलाल, भवानीशंकर सिकलीकर निवासी पीपलीयामण्डी अपने पति, पुत्र एवं अपने माता पिता के साथ दुकान लगाने आए थे. जिन्होंने लोहे के छोटे औजार चाकू, कैचियां, छलनी आदि की दुकान लगाई हुई थी.

यहां सभी की दुकानें पास-पास ही थी. इस दौरान कमला व उसके पति भवानीशंकर के बीच कुछ समय से आपस में मन मुटाव व पारिवारिक कलह चल रहा था. शनिवार को इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच आपस में विवाद हो गया. इस पर भवानीशंकर को गुस्सा आ गया और इसी गुस्से में एक पेट्रोल की बोतल में पेट्रोल अपनी पत्नी पर उड़ेल कर आग लगा दी व मौके से भाग गया. सूचना पर पुलिस ने झुलसी महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया.

उक्त घटना महिला अत्याचार की होने से मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में पांच टीमों का गठन किया गया. जो आरोपी की तलाश में रवाना की गई. काफी तलाश के बाद साइबर सैल के विशेष तकनिकी सहयोग से देवालाल थानाधिकारी थाना रठाजंना टीम ने आरोपी भवानीशंकर पुत्र देवीसिंह सिकलीकर लौहार निवासी टीला खेडा पीपलीया मण्डी जिला मन्दसौर मध्य प्रदेश को नीमच से डिटेन किया. उसे थाने में लाया गयाय जहां आरोपी ने बताया कि पत्नी के चरित्र पर शंका होने की वजह से पारिवारिक कलह चल रहा था. इस पर उसे पेट्रोल छिड़कक आग लगा दी. पेट्रोल डालते समय खुद के कपड़ों पर भी पेट्रोल गिर जाने से वह भी झुलस गया. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Trending news