Pratapgarh News: पुलिस ने 12 घंटे में दुकानदार से लूट के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2396517

Pratapgarh News: पुलिस ने 12 घंटे में दुकानदार से लूट के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Pratapgarh News: राजस्थान में प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना क्षेत्र में 21 अगस्त की रात्रि में राजपुरिया गांव में एक दुकानदार के साथ हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने 12 घण्टे से कम समय से चार आरोपियों को डिटेन कर बापर्दा गिरफ्तार किया है. थाना हथुनिया पर प्रकरण दर्ज किया जाकर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. 

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: हथुनिया थाना क्षेत्र में 21 अगस्त की रात्रि में राजपुरिया गांव में एक दुकानदार के साथ हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने 12 घण्टे से कम समय से चार आरोपियों को डिटेन कर बापर्दा गिरफ्तार किया है. थाना हथुनिया पर प्रकरण दर्ज किया जाकर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. टीम का गठन कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

पुलिस ने बताया कि थानाधिकारी थाना हथुनिया को गांव राजपुरिया में दुकानदार के साथ मारपीट कर पैसे लूटने की सूचना मिली, जिस पर थानाधिकारी मय टीम के मौके पर पहुंचे तथा घटना के बारे में जानकारी ली. इसमें दुकानदार प्रवीण ने बताया की उसकी राजपुरीया में हाइवे पर किराणा की दुकान है. शाम करीब 6 बजे दो मोटरसाईकिल पर चार व्यक्ति सवार होकर आये और जिसमें से दो व्यक्ति मोटरसाईकिल के पास ही रूक गये और दो उसकी दुकान की तरफ आए. 

उनमें से एक व्यक्ति ने आगे काउन्टर पर आकर मुझे धमकाया और दुकान में घुस गया तथा उसके साथ मारपीट कर केश काउन्टर में रखे करीब 15 हजार रूपए लूट लिए. प्रार्थी की ओर से इसकी रिपोर्ट पुलिस को दी गई. जिस पर थानाधिकारी हथुनिया ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम का गठन किया. 

तकनीकी साक्ष्यों की मदद से आरोपियों को 12 घंटे से भी कम समय में डिटेन कर बापर्दा गिरफ्तार किया गया. थाना हथुनिया पर प्रकरण दर्ज किया जाकर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. लूट के मामलें का खुलासा करने में थानाधिकारी थाना हथुनिया मय टीम तथा साईबर सैल प्रतागपढ़ की विशेष भूमिका रही. जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को ईनाम देने की घोषणा की गयी.

Trending news