Pratapgarh News: अफीम डोडा चूरा तस्कर गिरफ्तार, 1 साल से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304631

Pratapgarh News: अफीम डोडा चूरा तस्कर गिरफ्तार, 1 साल से चल रहा था फरार

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में अफीम डोडा चूरा तस्करी के मामले में 1 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने 75 लाख रुपए के अफीम डोडा चूरा तस्करी के मामले में बीते 1 साल से फरार चल रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है. मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को शहर के जीरो माइल चौराहे से गिरफ्तार किया. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपी से अफीम डोडा चूरा के विषय में पूछताछ कर रही है. 

एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज 
कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि एक साल पहले 28 मई को राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर चतरियां खेड़ी गांव के पास एक ट्रक के पलटने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो ट्रक पलटा हुआ था और मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था. ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 27 कट्टो में 501 किलो 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में लिए जा रहे हैं ट्रक को जब्त कर लिया था. 

पूछताछ में जुटी पुलिस 
इस मामले में जांच के बाद अवलेश्वर निवासी तस्कर विजय शर्मा की लिप्तता पाई गई. तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. कई बार इसके ठिकानों पर दबिश भी दी गई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया. आज पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि यह जीरो माइल चौराहे पर खड़ा हुआ है. इस पर पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब इससे अफीम डोडा चूरा के विषय में पूछताछ करने में जुटी है. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- रविन्द्र सिंह भाटी को जान से मारने वाला आरोपी अहमदाबाद में गिरफ्तार

Trending news