प्रतापगढ़ में डीएसटी और पुलिस की बड़ी कार्रवाई,70 लाख रुपए का अफीम डोडा चूरा बरामद, 5 क्विंटल था वजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025847

प्रतापगढ़ में डीएसटी और पुलिस की बड़ी कार्रवाई,70 लाख रुपए का अफीम डोडा चूरा बरामद, 5 क्विंटल था वजन

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में डीएसटी और कोतवाली थाना पुलिस ने 70 लाख रुपए का अफीम डोडा चूरा बरामद किया गया है., पुलिस टीम द्वारा पीछा करने के दौरान तस्करों की एसयूवी पिकअप गाड़ी पलटी, आरोपी फरार हैं.

मामले के तह तक जानें में जुटी पुलिस.

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में डीएसटी और कोतवाली थाना पुलिस द्वारा 70 लाख रुपए का अफीम डोडा चूरा बरामद किया गया है. पुलिस टीम द्वारा पीछा करने के दौरान तस्करों की एसयूवी पिकअप गाड़ी पलट गई. तस्कर मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर तस्करी के काम में लिए जा रहे हैं, वाहन और 5 क्विंटल डोडा चूरा को जप्त कर लिया.

गाड़ी को तेज गति से भगाकर ले जाते दिखे

एसपी अमित कुमार ने बताया कि डीएसटी प्रभारी नरेंद्र पाटीदार और कोतवाली थाना अधिकारी भगवान लाल मेघवाल इलाके में पुलिस कर्मियों की तैनाती के लिए क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. तभी अखेपुर संचई मार्ग पर एक एसयूवी पिकअप गाड़ी में सवार व्यक्ति गाड़ी को तेज गति से भगाकर ले जाते दिखे. जिस पर पुलिस टीम ने पीछा किया तो कच्चे रास्तों में आगे जाकर गाड़ी पलट गई.

 गाड़ी में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो चुके थे.गाड़ी में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था जिसका वजन किया गया तो वह 5 क्विंटल था. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर तस्करी में काम में लिए जा रहे हैं वाहन और डोडा चूरा को जप्त कर लिया.तस्करों के अखेपुर गांव की ओर भागने की सूचना है जिस पर उनकी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें-रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह,पीएम मोदी के गांव के लोग 1240 किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचेंगे अयोध्या

 

Trending news